×

 IND vs  ENG इंग्लिश खिलाड़ी ने  KL  Rahul ​को दिया धक्का, फैंस ने ट्विटर पर जमकर निकाली भड़ास, VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के  बीच  नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान  पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के  तहत  ओली रॉबिन्सन और केएल राहुल के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली । दरअसल भारत की   पहली पारी के  50 वें ओवर में जब केएल राहुल   58 और ऋषभ पंत 15 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी  ओली रॉबिन्सन   और केएल  राहुल के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई।

 ENG के खिलाफ धमाल मचाने के बाद KL Rahul ने बताया, कैसे अपनी नाकामी से लिया सबक

गुस्से में रॉबिन्सन आगे बढ़े और राहुल  के कंधे से अपना कंधा टकरा दिया। केएल राहुल को     टक्कर मारने के बाद ओली रॉबिन्सन   पर    तमाम क्रिकेट फैंस भड़क गए हैं।   फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी जमकर  भड़ास निकाली है। बता दें कि मुकाबले में केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए   214 गेंदों में   84 रनों की पारी खेली । इस  दौरान केएल रहुल ने अपनी इस पारी में   12 चौके भी लगाए।

AUS VS BAN  लगातार तीसरे T20I में बांग्लादेश  ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात, किया बड़ा कारनामा 
 


बता दें कि मुकाबले की बात की जाए तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । पहले खेलते हुए इंग्लैंड  की  टीम  183 रनों पर जाकर ढेर हो गई ।वहीं इसके जवाब में  भारत की टीम  278 रन बना  सकी । भारत को पहली पारी  के आधार पर   95 रनों की बढ़त हासिल हुई है।

VIDEO Jasprit Bumrah के जबरदस्त छक्के के मुरीद हुए  Sachin Tendulkar,  ऐसे दिया रिक्शन 

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है । टेस्ट सीरीज के पहले मैच  की पहली पारी में गेंदबाजों ने अपना जलवा दिखाया । पर बल्लेबाज  ज्यादा कमाल नहीं कर सके । रविंद्र जडेजा और केएल राहुल ने  टीम  के लिए योगदान दिया।