×

IND VS ENG लॉर्ड्स टेस्ट मैच  में हार के बाद इंग्लैंड ने लिया हैरान करने वाला फैसला, जानें क्यों 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ  इंग्लैंड टीम को  151 रनों से  हार का सामना करना पड़ा ।  इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज में  0-1 से पीछे हुई  । भारत और इंग्लैंड के बीच  तीसरा टेस्ट मैच    25  अगस्त से   शुरु होगा । इस मुकाबले से पहले इंग्लिश टीम ने हैरान करने वाला फैसला लिया है।

T20 World Cup 2021 के लिए AUS ने किया टीम का ऐलान, अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेलने वाले युवा खिलाड़ी मिला मौका

दरअसल    इंग्लैंड के  ऑलराउंडर मोईन अली को टीम से रिलीज कर दिया है । मोईन  अली को द हंड्रेड लीग के फाइनल में खेलने की इजाजत दे दी  गई  है। द  हंड्रेंड लीग के तहत   बर्मिंघम  फिनिक्स के कप्तान मोईन अली हैं।। बर्मिंघम टूर्नामेंट के फाइनल में किस टीम से भिड़ेंगी , इसका फैसला  शुक्रवार को    साउदर्न   और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच होने वाले एलिमिनेटर मुकाबले से होगा।

PAK VS NZ न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे पर मंडराया  बड़ा संकट, जानिए आखिर क्यों 
 


बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड  ने  लीड्स में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए  बड़े बदलाव किए हैं। इंग्लैंड ने तीन खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी है।   इंग्लैंड ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में हार के बाद  ओपनर डोम सिब्ली, जैक क्रॉले  और   जैक लीच को  टीम से बाहर कर दिया है । वहीं नंबर 1 टी 20 बल्लेबाज     डेवड मलान को टीम में जगह मिली है। 

IPL 2021 के दूसरे चरण से पहले  Shreyas Iyer  ने दिखाया जलवा, जड़ा शानदार छक्का, देखें VIDEO 

तेज गेंदबाज साकिब महमूद भी टीम का हिस्सा हैं।  मार्क वुड  चोट की वजह से तीसरे टेस्ट से  बाहर  हो गए हैं। दूसरा टेस्ट मैच गंवाने के  बाद अब इंग्लैंड टीम की निगाहें वापसी पर ही रहने  वाली हैं। दूसरी ओर  भारतीय टीम तीसरे टेस्ट मैच  में भी लय को बरकरार रखने उतरेगी।


लीड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम- जो रूट, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, रॉरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम करेन, हसीब हमीद, डैन लॉरेंस, साकिब महमूद, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, ऑली पोप, ऑली रॉबिनसन, मार्क वुड.