×

IND vs ENG  चौथे टेस्ट से पहले भारत से थर-थर कांप रहा इंग्लैंड, जानिए आखिर क्या है वजह
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। भारत को   इंग्लैंड के   खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में लीड्स में  पारी और  76 रनों से हार का  सामना करना पड़ा । दोनों  टीमों के बीच सीरीज का अब   चौथा मैच    2 सितंबर से ओवल में  खेला जा रहा है । पर इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड टीम भारत से थर-थर कांप रही है। अब अंग्रेजो को डर सता रहा है कि टीम इंडिया के घायल शेर पलटवार  करने की कोशिश में हैं।  

CPL 2021 Kieron Pollard ने खेली धमाकेदार पारी , Shahrukh Khan की टीम को दिलाई जीत
 


तीसरे टेस्ट मैच में  मिली पारी और  76 रनों से हार के बाद  भारतीय टीम  अब वापसी करना चाहेगी। बता  दें कि  भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज  1-1 की बराबरी पर है। चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को डर  सता रहा है । इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा  कि अगर उन्हें पांच मैचों  की सीरीज जीतना है तो उन्हें अगले  दो टेस्ट मैचों में भारतीय कप्तान विराट कोहली को शांत रखना होगा।

IND vs ENG Oval में खेला जाएगा 4th Test, जानिए Pitch और Weather रिपोर्ट

भारतीय टीम लीड्स टेस्ट मैच  में मिली  हार के बाद हर हाल में    वापसी करना चाहेगी। जो रूट ने साथ ही कहा ,  हमने विराट को आउट करने  के तरीके खोजे हैं  वो एक अच्छा  खिलाड़ी है और उसने टेस्ट  क्रिकेट में जबरदस्त काम किया है  । हमें सर्वश्रेष्ठ  खिलाड़ियों को आउट करने के तरीकों  पर गौर करना होगा । विराट कोहली के नेतृत्व   वाली  भारत जैसी विश्वस्तरीय   टीम है ये महत्वपूर्ण   है कि हम भ्रमित  न हो, हमें अब  और अधिक मेहनत करनी होगी। वहीं इंग्लैंड की टीम के कोच    क्रिस सिल्वरवुड ने कहा  भारतीय टीम जोरदार  वापसी के  लिए तैयार है।

IND VS ENG चौथा टेस्ट कल से , Team India की Playing 11 में कौन से खिलाड़ी होंगे IN और OUT