×

IND vs ENG खत्म होने की कगार पर आया इस भारतीय खिलाड़ी का करियर , नहीं मिल रहे मौके
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड दौरे   भारतीय टीम के कई खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से चमक रहे हैं। वहीं इंग्लैंड दौरे पर ही भारतीय टीम का हिस्सा  एक  खिलाड़ी का  करियर खत्म होने की कगार पर है । दरअसल इस खिलाड़ी को  प्लेइंग इलेवन में ज्यादा मौके नहीं  दिए जा  रहे हैं और   बैंच पर बैठे हुए टेस्ट करियर खत्म होता हुआ नजर आ रहा है।  

ICC Test Ranking टेस्ट में बेस्ट बनने वाले हैं Rohit Sharma, जानिए Virat Kohli का हाल 
 

बता दें कि जिस  खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उस  खिलाड़ी का नाम उमेश यादव है। बता दें कि उमेश यादव  भारत की वनडे और टी 20 टीम से तो पहले ही बाहर हैं। अब उन्हें टेस्ट के तहत भी मौके नहीं मिल रहे हैं। गौरतलब हो कि उमेश यादव ने भारत के लिए  अपना अंतिम टेस्ट मैच  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेला था।

IND vs ENG इस इंग्लिश ओपनर पर मंडराया संकट, टीम से अब हो सकती है छुट्टी 

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एडिलेड टेस्ट में  3 और मेलबर्न टेस्ट में एक विकेट चटकाया था ।   इसके बाद चोट की वजह से उमेश यादव को दौरे से बाहर होना पड़ा  था।बता दें कि   उमेश यादव  भारत की वनडे और टी 20 टीम  से  तो उमेश यादव   लंबे समय से बाहर हैं ।

IND vs ENG  Virat Kohli की इस दमदार स्पीच ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर जमकर हुई वायरल, देखें VIDEO
 

उमेश यादव ने साल  2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ   अपना अंतिम वनडे और  2019 में  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना  अंतिम टी 20 मैच खेला था ।  अभी तक खेले    75 वनडे मैचों में  उमेश यादव ने  33.63 की औसत से  106 और 7 टी  20 मैचों में    24.33 की औसत से 9 विकेट हासिल किए हैं वैसे   देखा जाए तो  सीमित ओवरों के दोनों ही प्रारूप में   उनकी  वापसी  के आसार मौजूदा समय में न के बराबर नजर आते हैं।