×

IND VS ENG कप्तान कोहली को अपने फैसले पर होगा पछतावा,  आखिरी दिन इस खिलाड़ी खलेगी कमी 
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। भारत और  इंग्लैंड के बीच   ओवल टेस्ट मैच के तहत रोमांचक भिड़ंत हो रही है । टीम इंडिया ने    इंग्लैंड  के सामने     368 रनों का लक्ष्य रखा है। इंग्लैंड ने चौथे दिन     बिना विकेट  खोए    77 रन बना लिए थे।  इंग्लैंड को जीत के लिए  291 रन और बनाने  हैं।

IND VS ENG पांचवें दिन ये खिलाड़ी मचाएगा कहर, टीम इंडिया की झोली में जाएगी जीत 

वहीं भारत को इंग्लैंड के 10 विकेटों की दरकार है।   आखिरी दिन जीत का दरोमदार गेंदबाजों पर रहने वाला है। पर टीम इंडिया को     आखिरी दिन एक खिलाड़ी  की कमी खल सकती है और वो स्टार स्पिनर आर अश्विन हैं। बता दें कि टेस्ट मैच के आखिरी  दिन  पिच स्पिनरों के लिए मददगार होगी । भारतीय टीम मुकाबले में एक स्पिनर  के साथ मैदान में उतरी है।

T20 World Cup 2021 के  लिए पाकिस्तान की टीम का हुआ ऐलान , जानें किन खिलाड़ियों को मिला मौका 
 

इस पूरी टेस्ट सीरीज के अब तक हुए मैचों के तहत  कप्तान विराट कोहली ने रविंद्र जडेजा को मौका दिया  है।   ऐसे माना जा रहा है कि    कप्तान विराट कोहली को  अपने फैसले पर पछतावा होगा क्योंकि    आर अश्विन को  प्लेइंग इलेवन में शामिल न करके   उन्होंने बड़ी गलती की है। 

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का हुआ सेलेक्शन, जानिए किन खिलाड़ियों के नाम पर लगी मुहर
 

वैसे भी रविंद्र जडेजा  अब तक       गेंदबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं ।  चौथे  टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्हें दो विकेट ही   मिले थे। दूसरी  पारी के तहत भी वह 13 ओवर की गेंदबाजी  कर चुके हैं लेकिन उन्हें विकेट नहीं मिला । अश्विन अगर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा  होते तो वह आखिरी दिन टीम इंडिया के लिए विकेट जरूर निकाल कर देते । वैसे भी दिग्गज खिलाड़ी  अश्विन को   बाहर करने की वजह से कप्तान  विराट कोहली पर निशाना साध चुके हैं।