×

IND VS ENG कप्तान Kohli ने Ashwin को फिर नहीं दी Playing XI में जगह , भड़क उठे फैंस

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।।  भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच ओवल में खेला जा रहा है।इस मुकाबले में इंग्लिश कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले    गेंदबाजी का करने का फैसला लिया है। ऐसे में   भारतीय टीम मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करेगी।  चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की  टीम ने दो बदलाव किए हैं ।     जोस बटलर और   सैम कुर्रन की जगह      क्रिस वोक्स और  ओली पोप कोटीम में  जगह दी गई है।

IND vs ENG ओवल टेस्ट में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरी टीम इंडिया, देखें प्लेइंग XI

 बता दें कि दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली  ने  भी  दो बदलाव किए हैं। आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर मौका नहीं दिया गया है  ,लेकिन शार्दुल ठाकुर      और उमेश यादव की वापसी हुई है। मोहम्मद  शमी और ईशांत शर्मा को आराम दिया गया है। विराट कोहली ने टॉस के बाद कहा ,   हम  भी इस  पिच पर पहले गेंदबाजी ही करते ।

IND vs ENG 4th Test द ओवल  में क्या बारिश  बनेगी बाधा, जानिए पांचों दिन के मौसम का हाल 
 

हमारी टीम में भी दो बदलाव  हुए हैं । आर अश्विन नहीं   हैं। इंग्लैंड की टीम  में 4 बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं ऐसे में  बाएं हाथ के  रविंद्र जडेजा के लिए यह अच्छा होगा क्योंकि हमारे तेज गेंदबाज के फुटमार्क  का उन्हें फायदा मिलेगा।वो नंबर सात पर टीम को बैलेंस देंगे । अभी तक हमारे लिए  ओपनिंग पार्टनरशिप अच्छी रही  है।

विराट ने साथ ही कहा कि  इस दौरे  के खत्म होने मे कुछ ही दिन बाकी हैं  सीरीज बराबरी पर है और हम पूरी जान लगा देंगे।  बता दें कि अश्विन को एक बार फिर से प्लेइंग इलेवन में न पाकर फैंस भड़क उठे हैं ।उन्होंने  कप्तान  कोहली की क्लास लगाई है।  बता दें कि अश्विन को मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत एक भी  मैच में मौका नहीं मिला है।

क्रिकेट के भी  दीवाने थे Sidharth Shukla, कई बार खेले थे लंबे-लंबे शॉट्स, देखें Video
 

भारत: रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

इंग्लैंड : रॉरी बर्न्स, हसीब हमीद, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), ओली पोप, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मोईन अली, क्रिस वोक्स, क्रेग ओवर्टन, ओली रॉबिन्सन और जेम्स एंडरसन।

It's 4th Test match still #ashwin not in the playing 11. Isse aacha @ashwinravi99 ko #CountyCricket khel ne bhej do.#IndvsEng