×

IND vs ENG इस गेंदबाज को Playing XI में शामिल कर  कप्तान कोहली जीत सकते हैं लॉर्ड्स टेस्ट
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।  भारत दूसरा टेस्ट मैच   लॉर्ड्स के  मैदान पर खेलने जा रहा है । भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के मैदान पर गुरुवार  12 अगस्त से खेला जाएगा। लॉर्ड्स के मैदान पर भारतीय टीम का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है । टीम इंडिया ने इस ऐतिहासिक मैदान पर सिर्फ दो बार  ही इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज की ।

IND vs ENG  कप्तान Virat Kohli ने दिए बड़े संकेत, दूसरे टेस्ट में कैसा होगा प्लेइंग XI
 


साल 2014 में    धोनी की कप्तानी  में लॉर्ड्स के मैदान पर टीम इंडिया को जीत नसीब हुई थी। टीम इंडिया के इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा रहे थे।  ईशांत शर्मा ने उस टेस्ट मैच की दूसरी पारी  में    इंग्लिश बल्लेबाजी को तहस नहस किया था ।  उन्होंने अपने नाम  7 विकेट  किए थे।

IND vs ENG माइकल वॉन ने बताया,   कब Virat Kohli शतकों  का सूखा कर सकते हैं खत्म 
 


ईशांत शर्मा मुकाबले में शानदार गेंदबाजी के लिए   मैन ऑफ द मैच भी चुने गए थे।ईशांत शर्मा की  गेंदबाजी के आगे तब एलिस्टेयर कुक और  जो रूट ने घुटने टेके थे। ईशांत शर्मा  एक बार फिर टीम इंडिया  के लिए  वही प्रदर्शन दोहरा सकते हैं।

IND VS ENG इंग्लैंड टीम पर  14 साल बाद  मंडराया 'महासंकट', टीम इंडिया को होगा फायदा

शार्दुल ठाकुर के चोटिल होने के बाद इस बात की पूरी संभावना है कि  कप्तान विराट कोहली लॉर्ड्स के मैदान पर ईशांत शर्मा को मौका दे सकते हैं।ईशांत शर्मा का रिकॉर्ड शानदार है और वह लॉर्ड्स  टेस्ट में  भारत के लिए   वरदान साबित हो सकते हैं। बता दें कि   पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम चार तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरी थी लेकिन ईशांत शर्मा नहीं खेले थे। अब दूसरे टेस्ट मैच के तहत भी   भारतीय टीम चार तेज गेंदबाजों के साथ ही मैदान में उतर सकती है।