×


IND vs ENG: Bhuvneshwar Kumar को  भेजा सकता है इंग्लैंड दौरे पर , जानिए आखिर क्यों

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  इंग्लैंड दौरे पर  खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने से भारतीय टीम संकट में फंसती नजर आ रही है। अब तक तीन खिलाड़ी चोट की वजह से इंग्लैंड दौरे से बाहर हो चुके हैं। पहले जहां शुभमन गिल  चोटिल  होकर बाहर हुए थे। वहीं अब वाशिंगटन सुंदर  और रिजर्व खिलाड़ी आवेश खान चोट की वजह से दौरे से बाहर हो गए  हैं। बता दें  कि पहले बीसीसीआई  ने शुभमन गिल के  रिप्लेसमेंट    के रूप में किसी भी बल्लेबाज को इंग्लैंड  भेजने से इनकार कर दिया था  

पर  अब चोटिल खिलाड़ियों की संख्या  बढ़ने से बीसीसीआई  अपना फैसला बदल सकता है। बीसीसीआई इंग्लैंड दौरे  पर नए  खिलाड़ियों को भेज सकता है और इसमें एक नाम  भुवनेश्वर कुमार का  भी है। ख़बरों की  माने तो   आवेश खान और वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण   इंग्लैंड  के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं ।  पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड  नए  खिलाड़ियों को भेजने   के पक्ष में नहीं था  लेकिन  अब नए खिलाड़ी भेजे जाएंगे ।

Suresh Raina  के 'मैं भी ब्राह्मण  हूं' के बाद  Ravindra Jadeja के  'राजपूत ब्वॉय' कमेंट पर हुआ बवाल

यह तय है कि चोटिल  खिलाड़ियों  के रिप्लेसमेंट के  रूप में  श्रीलंका  दौरे पर शामिल खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेजा जाएगा । लेकिन दूसरे देशों के  लोगों  के इंग्लैंड  में आने   पर लगे प्रतिबंध के कारण बीसीसीआई अंतिम  निर्णय नहीं ले पाई है।

IND vs SL 3rd ODI:क्या आखिरी वनडे में बारिश डालेगी खलल ? जानिए  Weather Report

बता दें कि  भुवनेश्वर  कुमार   इस वक्त  श्रीलंका दौरे पर व्यस्त हैं जहां   भारतीय  टीम तीन वनडे मैचों की  सीरीज खेल  रही है।  श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज के बाद इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज  भी खेलेगी। वैसे भुवनेश्वर कुमार को  इंग्लैंड दौरे पर भेजा जाएगा या नहीं, इसको लेकर फिलहाल कुछ भी साफ नहीं है।

पति Yuzvendra Chahal के बर्थडे पर  Dhanashree Verma ने  कह दी दिल की सबसे बड़ी बात