×

IND vs ENG  चौथे टेस्ट से पहले Team India के लिए बुरी ख़बर, कप्तान Kohli की बढ़ गई टेंशन
 

 


स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।।   भारत और इंग्लैंड के बीच    गुरुवार  दोपहर  3.30 बजे से  चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए  बुरी ख़बर आई है। दरअसल    लंदन के ओवल   मैदान की पिच की फोटो सामने आई है जिसे देखकर भारतीय टीम    के होश उड़ जाएंगे।   ओवल की पिच पर काफी हरी घास नजर आ रही है ।

IND VS ENG ओवल टेस्ट के लिए Team India की Playing 11 का हुआ ऐलान, एक खिलाड़ी हुआ बाहर

   इस हरी भरी पिच पर अगर भारत के बल्लेबाज उतरते हैं तो इंग्लैंड गेंदबाज उनके सामने मुश्किलें पैदा करेंगे। बता दें कि पिछले मैच में  लीड्स  की हरी पिच पर भारत की पहली पारी 78 रनों पर जाकर ढेर हो गई थी। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन  और ओली रॉबिन्सन ने कहर ढाया था।

IND Vs ENG Rohit Sharma रचेंगे इतिहास, ओवल में हासिल करेंगे बड़ी उपलब्धि

माना जा  रहा है कि चौथे टेस्ट मैच के तहत  अगर हरी पिच का इस्तेमाल किया जाता है तो फिर  तेज गेंदबाजों की  भूमिका अहम होगी ।  टीम इंडिया के लिए चौथे टेस्ट मैच में  जीत आसान नहीं रहने वाली है। वैसे भी ओवल के मैदान पर भारतीय टीम का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है । पिछले  50साल  में भारतीय टीम  द ओवल में जीत नहीं पाई है ।

IND VS ENG इन चार भारतीय खिलाड़ियों पर  मंडराया संकट, खत्म हो जाएगा करियर
 

आखिरी बार भारत ने यहां  पर 1971 में    जीत हासिल की थी। भारतीय  टीम ने अभी तक ओवल में 13 टेस्ट मैच खेले हैं और इसमें से उसे केवल एक में जीत मिली है । यह जीत 1971 में अजीत वाडेकर की कप्तानी में मिली थी । भारत  ने चार विकेट से  तब जीत दर्ज की थी। इस जीत के हीरो    नायक भागवत    चंद्रशेकर रहे थे जिन्होंने दूसरी पारी  में छह विकेट लिए थे।