×

IND VS ENG दो दिन के खेल के बाद जानिए लॉर्ड्स टेस्ट में किसका पलड़ा है भारी 
 

 

जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तहत लॉर्ड्स  के मैदान पर भिड़ंत हो रही है। टेस्ट मैच के पहले दिन  जहां  भारतीय बल्लेबाजों का दबदबा रहा था। वहीं  खेल दूसरे दिन इंग्लैंड ने  अपने गेंदबाजों के दम पर मुकाबले में वापसी की । दूसरे दिन का खेल खत्म होने  तक  इंग्लैंड ने   पहली पारी में 3 विकेट खोकर 119 रन बना लिए हैं।

IND VS ENG टेस्ट सीरीज में Joe Root का  बड़ा कारनामा, द्रविड़ को छोड़ा पीछे
 


मुकाबले  में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले   गेंदबाजी  का फैसला लिया । भारत ने पहले खेलते हुए केएल राहुल और रोहित शर्मा की पारी के  दम पर     364 रन बनाने का काम किया। भारत के लिए    केएल राहुल ने   250 गेंदों में 129 रनों की पारी खेली ।वहीं रोहित शर्मा ने  145 गेंदों  में  83 रन बनाए। इसके अलावा विराट कोहली  ने  42 और   रविंद्र जडेजा ने   40 रनों की पारी खेली ।

 IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन कप्तान Virat Kohli ने  उठाए यह कदम, हर किसी को हुई हैरानी 

वहीं   ऋषभ पंत के बल्ले से  37 रन निकले। दूसरी  ओर इंग्लैंड के लिए पहली पारी में जेम्स एंडरसन ने सबसे ज्यादा  5 विकेट लिए हैं।  ओली रॉबिन्सन और मार्क वुड के खाते में   दो-दो विकेट आए । वहीं मोईन अली को एक विकेट मिला।

IND vs ENG  लॉर्ड्स की बालकनी में  Virat Kohli ने किया नागिन डांस, देखें वायरल PHOTO

भारत के लिए पहली पारी में मोहम्मद सिराज  ने दो  और  मोहम्मद शमी ने एक विकेट लिया।तीसरे दिन भी भारतीय गेंदबाजों को  शानदार प्रदर्शन करना होगा ताकि  टीम इंडिया  एक बार फिर से मैच में वापसी सके।  तीसरे दिन  भारतीय गेंदबाजों की निगाहें  इंग्लैंड को जल्द से जल्द  आउट करने पर रहने वाली हैं। मुकाबले में भारत और इंग्लैंड के लिए तीसरे दिन का खेल काफी अहम रहने वाला है।