×

IND VS ENG चौथा टेस्ट कल से , Team India की Playing 11 में कौन से खिलाड़ी होंगे IN और OUT
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।  भारत और  इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज  एक- एक की बराबरी पर है। टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच के तहत  भारत को  पारी  और  76 रनों से मात देने के बाद टीम इंडिया ने सीरीज में बराबरी की थी। भारत और इंग्लैंड के बीच  टेस्ट सीरीज  का चौथा मैच अब केंगिटन ओवल में  2 सितंबर से खेला जाएगा।

CPL 2021 अंपायर के फैसले से खफा होकर Kieron Pollard ने मैदान पर की अजीब हरकत, देखें वायरल VIDEO
 


टीम इंडिया की निगाहें वापसी  पर रहने वाली हैं ।  मैच से  पहले बड़ा सवाल है कि चौथे टेस्ट मैच के तहत भारत किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरेगा। दरअसल लीड्स में तीसरे टेस्ट मैच   के तहत करारी हार के बाद कप्तान विराट कोहली एक्शन मूड में हैं । माना जा रहा है कि चौथे टेस्ट मैच के तहत वह बड़े बदलाव के साथ ही मैदान पर उतरेंगे।

IND VS ENG इंग्लैंड के खिलाफ 4th Test से पहले Team India को मिली बड़ी खुशख़बरी 

चौथे टेस्ट मैच के तहत टीम इंडिया में  तीन बड़े बदलाव होने की संभावना है । पहले खराब  फॉर्म से जूझ रहे   अजिंक्य रहाणे  को  भारतीय टीम से  बाहर किया जा   सकता है।वहीं  उसकी जगह  सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है। अजिंक्य रहाणे  मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत  फ्लॉप ही रहे हैं।   रहाणे बाहर होते हैं तो रोहित शर्मा को उपकप्तान बनाया जा सकता है ।

Shahid Afridi ने बताया  T20 Retirement प्लान , जानिए क्या कुछ कहा 

इसके अलावा भारतीय टीम एक बदलाव    रविंद्र जडेजा की जगह    आर अश्विन को मौका मिल सकता है।  तीसरे टेस्ट मैच में  जडेजा चोटिल हो गए थे। अगर वह पूरी तरह फिट नहीं हो पाते  हैं तो अश्विन को मौका मिलना तय है। इसके अलावा  तेज गेंदबाज ईशांत  शर्मा को बाहर करके  शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है।  ईशांत शर्मा  ने भी  खराब प्रदर्शन कर रहे हैं और ऐसे में  उनका बाहर होना तय माना जा रहा है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह।