×

IND vs ENG आज से लीड्स में खेला जाएगा तीसरा टेस्ट, जानें कहां फ्री देख सकते हैं लाइव टेलीकास्ट
 

 


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के बीच   जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज   का तीसरा मैच 25 अगस्त से खेला जाएगा। लॉर्ड्स टेस्ट मैचों में 151 रनों की ऐतिहासिक जीत के बाद इंग्लैंड टीम के हौसले बुलंद हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीसरे टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा, यह बताने हम जा रहे हैं।

IND vs ENG 3rd Test  जानिए लीड्स टेस्ट में  कैसा रहेगा मौसम, क्या बारिश डालेगी ख़लल
 


बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट  मैचों की सीरीज का प्रसारण  सोनी    स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर किया जा रहा है। इस मुकाबले के लाइव प्रसारण का आनंद हिंदी में उठाने के लिए आप सोनी टेन  3 चैनल का  इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं सोनी लिव ऐप   और जियो टीवी पर भी  लाइव मैच का मजा लिया जा सकता है।

IPL 2021 MS Dhoni ने पहले की छक्कों की बारिश,  फिर झाड़ियों में जाकर खुद ढूंढ़ी गेंद, देखें वायरल Video
 


इसके अलावा इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड  और बीसीसीआई के  आधिकारिक ट्विटर  हैंडिल के जरिए मैच की अपडेट दी जाएगी। वहीं  भारत और इंग्लैंड  टेस्ट मैचों के ताजा अपडेट के लिए https://samacharnama.com/sports/cricket/ को फॉलो कर सकते हैं। बता दें कि  भारतीय टीम के खिलाड़ी इस वक्त जबरदस्त   फॉर्म में हैं।

IND VS ENG लीड्स टेस्ट से  अपने  फैंस को ये बड़ा तोहफा दे सकते हैं Virat Kohli

उन्होंने मौजूदा सीरीज के तहत इंग्लैंड  पर दबदबा कायम करने का काम किया है।टीम इंडिया के पास इंग्लैंड टेस्ट सीरीज अपने नाम करने का मौका है । ऐसे में विराट सेना अपनी लय  बरकरार रखना चाहेगी।   भारतीय टीम तीसरे टेस्ट मैच में जीत के साथ आगे बढ़ना चाहेगी।  माना जा सकता है कि भारत और  इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट  मैच के तहत कांटे की टक्कर ही देखने को मिलेगी।देखने वाली बात रहती है कि किस टीम के  हाथ जीत लगती है।