×

IND vs ENG 3rd Test  जानिए लीड्स टेस्ट में  कैसा रहेगा मौसम, क्या बारिश डालेगी ख़लल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच 25 अगस्त से   लीड्स में   तीसरा  टेस्ट मैच खेला जाएगा। बता दें कि टेस्ट सीरीज  का पहला मैच बारिश की वजह से   ड्रॉ रहा था।वहीं दूसरे टेस्ट मैच  के तहत टीम इंडिया ने    151 रनों से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी ।

IPL 2021 MS Dhoni ने पहले की छक्कों की बारिश,  फिर झाड़ियों में जाकर खुद ढूंढ़ी गेंद, देखें वायरल Video
 


टीम इंडिया अब तीसरे टेस्ट मैच में जीत की लय को बरकरार रखते हुए आगे बढ़ना चाहेगी। वहीं दूसरी ओर   इंग्लैंड की टीम वापसी के इरादे से मैदान में उतरने वाली है। वैसे तीसरे टेस्ट मैच से पहले फैंस के मन में सवाल है  कि क्या  लीड्स टेस्ट मैच के तहत बारिश का खलल होगा या नहीं। बता दें कि इंग्लैंड में  इस वक्त  होने वाले मैचों में अक्सर बारिश का  ख़लल देखने को मिलता है।

IND VS ENG लीड्स टेस्ट से  अपने  फैंस को ये बड़ा तोहफा दे सकते हैं Virat Kohli
 


वैसे यहां फैंस के लिए अच्छी ख़बर यह है कि   25 से 29 अगस्त के बीच लीड्स  के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाने वाला   टेस्ट मैच   बारिश  से मुक्त रह सकता है । फिलहाल मौसम को लेकर जो  अनुमान है उसके मुताबिक टेस्ट के पांच दिनों   तक बादल रहेंगे लेकिन  बारिश के आसार न के बराबर हैं।

BAN VS NZ सीरीज पर मंडराया संकट, न्यूजीलैंड का खिलाड़ी निकला Corona Positive

बुधवार को जब मैच  शुरु होगा तो लीड्स का  अधिकतम  तापमान   21 डिग्री सेंटीग्रेड  रहेगा जबकि न्यूनतम तापमान  13 डिग्री सेंटीग्रेड रहेगा। बता दें कि गुरुवार को मैच का  दूसरा सबसे  सर्द दिन रह सकता है। जब अधिकतम तापमान  17 डिग्री सेंटीग्रेड तक    और न्यूनतम  तापमान 12 डिग्री सेंटीग्रेड तक लुढ़क सकता है। लीड्स में  उमस भी काफी रहेगी जिससे कुछ मौकों पर गेंदबाजों को काफी दिक्कत  का सामना करना पड़ सकता है।