×

Ind vs Eng 3rd  Test लंच तक इंग्लैंड  को मिली 100 रन से ज्यादा की बढ़त,  गंवाए सिर्फ दो विकेट

 

 स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।।  भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है।  मुकाबले में   गुरुवार को  दूसरा दिन है  जहां लंच तक इंग्लैंड टीम  ने दो विकेट खोकर 182 रन बना लिए हैं  और 104 रनों की बढ़त हासिल कर ली है । बता दें कि क्रीज पर इग्लैंड के लिए    डेविड मलान  27 और   जो रूट    14 रन बनाकर मौजूदा हैं।

IND VS ENG जानिए आखिर किस वजह से   भारत के खिलाफ काली पट्टी बांधकर उतरे इंग्लैंड के खिलाड़ी
 


बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने दूसरे दिन    120 रनों से आगे खेलना शुरु किया था।  मुकाबले में भारत को पहली  सफलता मोहम्मद शमी ने दिलाई। उन्होंने इंग्लैंड के कुल  स्कोर   135 पर रोरी बर्न्स को पवेलियन की राह दिखाई। रोरी  बर्न्स    61 रनों की पारी खेलकर   मोहम्मद शमी की गेंद पर बोल्ड हो गए हैं।वहीं  भारत को दूसरा झटका   हसीब हमीद के रूप में लगा ।

IPL 2021 Pat Cummins की जगह KKR ने न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज को किया  शामिल
 


  रविंद्र जडेजा ने    हमीद को   68 रनों पर बोल्ड करके पवेलियन की राह दिखाई।   भारतीय गेंदबाज अब तक इंग्लैंड के खिलाफ सफल होते नजर नहीं आ रहे हैं । इससे पहले बल्लेबाजों का फ्लॉप प्रदर्शन भी रहा है। बता दें कि  मुकाबले  में भारत ने  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।

IPL 2021 पांड्या ब्रदर्स की हुई धांसू एंट्री, लग्जरी कार से पहुंचे होटल, देखें VIDEO 


टीम इंडिया के बल्लेबाज लीड्स टेस्ट मैच के तहत फ्लॉप प्रदर्शन करते नजर आए और पहली पारी महज 78 रनों पर ही जाकर सिमट गई । इंग्लैंड के लिए पहली पारी में सबसे ज्यादा विकेट 3-3  विकेट जेम्स एंडरसन और क्रैग ओवरटन ने लिए। वहीं  ओली  रॉबिन्सन और  सैम कुर्रन ने दो -दो विकेट लिए। दूसरी ओर  इंग्लैंड  को रोरी बर्न्स और हसीब हमीद की  जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई थी।पहले दिन स्टंप तक   दोनों बल्लेबाज अर्धशतक बनाकर नाबाद रहे थे  और इँग्लैंड का स्कोर  120 रन रहा था।