×

IND vs AUS रोहित -विराट के बिना पहले वनडे में कैसा होगा भारत का प्लेइंग XI, जानिए यहां
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।वनडे विश्व कप 2023 से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है । वनडे सीरीज की शुरुआत 22 सितंबर से होने वाली है। सीरीज के पहले दो मैचों से रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। केएल राहुल जहां कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

World Cup 2023 के लिए Team India की नई जर्सी हुई लॉन्च, देखें विराट-रोहित का नया अवतार, देखें VIDEO
 

वहीं रविंद्र जडेजा के हाथों में उपकप्तानी की जिम्मेदारी रहने वाली है।सबसे बड़ा सवाल है कि रोहित- विराट की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा। टीम इंडिया के संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो शुभमन गिल और रितुराज गायकवाड़ की ओपनिंग जोड़ी मैदान पर उतरेगी।

HBD Rashid Khan मां देखती थी डॉक्टर बनाने का सपना, लेकिन बेटा बन गया क्रिकेटर, जानिए स्टार खिलाड़ी की कहानी
 

वैसे तो भारत के पास ईशान किशन भी ओपनिंग का विकल्प हैं, लेकिन विश्व कप को देखते हुए उन्हें मध्यक्रम में ही मौका दिया जाएगा। विराट की गैरमौजूदगी में नंबर तीन पर श्रेयस अय्यर या केएल राहुल में से कोई नंबर तीन पर खेल सकता है।

श्रेयस अय्यर नंबर 3 पर खेलते हैं तो सूर्यकुमार यादव को नंबर चार पर मौका मिल सकता है। श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर सवाल बना हुआ है।ऑलराउंडर के रूप में रविंद्र जडेजा के साथ-साथ शार्दुल ठाकुर को भी मौका मिल सकता है।वहीं बतौर मुख्य स्पिनर आर अश्विन खेल सकते हैं।अश्विन की 21 महीने के बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है। वहीं शार्दुल ठाकुर भी मौका मिल सकता है ।टीम के लिए बतौर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह खेल सकते हैं।रोहित और विराट के बिना भी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला करने का दम रखती है।

Shaheen Afridi Wedding: दूसरी बार दुल्हा बने शाहीन शाह अफरीदी, बाराती बनकर पहुंचे कप्तान बाबर आजम, देखें फोटोज