×

IND vs AUS : कितने बजे से शुरू होगा पहला वनडे, जानिए कब-कहां और कैसे देखें LIVE

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है। वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा ।वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले यानी 1:00 हो जाएगा।

IND vs AUS: टीम इंडिया का है सबसे घातक हथियार, Playing 11 में खेलता नजर आएगा ये खिलाड़ी 
 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल पर देख सकते हैं। हिंदी, अंग्रेजी समेत तमाम भारतीय भाषाओं में मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप पर की जा सकती है, हॉटस्टार वेबसाइट पर मैच देखा जा सकता है।

IND vs AUS: टीम इंडिया में 10 साल बाद खूंखार गेंदबाजी की हुई वापसी, कंगारुओं में फैला खौफ
 

वनडे विश्व कप को ध्यान में रखते हुए यह सीरीज काफी अहम मानी जा रही है लेकिन आपको जरूरी जानकारी भी दे दें कि पहले वनडे मैच के तहत भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में रहने वाली है। दरअसल रोहित शर्मा निजी कारणों के चलते पहले वनडे मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

Team India पर अचानक मंडराया बड़ा संकट, छिन ना जाए अब नंबर 1 का ताज
 

दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के लिए पूरी सीरीज में पैट कमिंस की जगह स्टीव स्मिथ कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। पैट कमिंस की मां का पिछले दिनों ही निधन हुआ है। इस वजह से भी अपने परिवार के साथ हैं। वैसे भी भारतीय टीम शानदार फॉर्म में चल रही है। हाल ही में टेस्ट सीरीज के तहत उसने ऑस्ट्रेलिया को मात देने का काम किया था। माना जा रहा है कि टीम इंडिया अपनी लय बरकरार रखने के लिए ही मैदान में उतरने वाली है।