×

 IND VS AUS: टीम इंडिया को अकेले दम पर सीरीज जिताएगा ये खिलाड़ी, कंगारू खेमे में मची खलबली 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 9 फरवरी से होने जा रही है । सीरीज की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो टीम इंडिया को अकेले ही सीरीज में जीत दिला सकता है। पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने जिस खिलाड़ी का नाम लिया है, वह कोई और नहीं , बल्कि मैच विनर और दिग्गज स्पिनर आर अश्विन हैं।

 IND vs AUS : रोहित शर्मा के साथ कौन सा खिलाड़ी करेगा ओपन, हरभजन सिंह ने लिया इस खिलाड़ी का नाम
 

रवि शास्त्री का मानना है कि अगर ऑफ स्पिनर आर अश्विन बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा  प्रदर्शन करते हैं तो वह सीरीज को नतीजे का फैसला कर सकते हैं । बता दें कि अश्विन का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार है। वह गेंद और बल्ले से कंगारू टीम पर कहर बरपाते हैं । अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक 89 विकेट लिए हैं, वहीं साथ ही वह 457 रन बना चुके हैं।

AUS खिलाफ बल्ले से तबाही मचाएंगे Virat Kohli, पूर्व ऑलराउंडर ने कर डाली बड़ी भविष्यवाणी
 

रवि शास्त्री ने साथी ही कहा कि आर अश्विन एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और वह भारतीय परिस्थितियों में वह कंगारू टीम के खिलाफ घातक साबित हो सकतेेेेेेेेेेेेे हैं । बता दें कि ऑस्ट्रेलिया भी आर अश्विन से जमकर खौफ खा रही है। इस भारतीय स्पिनर से निटपने के लिए कंगारू टीम ने अश्विन के एक्शन जैसे स्पिनर का सहारा अभ्यास में लिया है।

Sanju Samson वापसी के लिए कर रहे हैं मेहनत, वर्कआउट का VIDEO शेयर कर फैंस को दिया अपडेट
 

बता दें कि भारतीय पिचें स्पिनरों के लिए  फायदेमंद होती हैं और इसलिए भी अश्विन ऑस्ट्रेलिया के लिए काल बन सकते हैं। पहला ही टेस्ट मैच नागपुर में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें फिलहाल अभ्यास में जुटी हुई हैं।