×

IND vs AUS: कंगारू टीम में होगा बड़ा बदलाव , अचानक स्क्वॉड में शामिल होगा यह खिलाड़ी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच ऑस्ट्रेलिया गंवा चुकी है। सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च से खेला जाना है।उससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने तगड़ी चाल चलते हुए टीम में एक घातक खिलाड़ी को शामिल करने का फैसला लिया है।भारत के खिलाफ इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया ने बड़ा बदलाव का फैसला किया है।सीरीज के बीच चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी बाहर हुए हैं ।

IPL 2023 से पहले CSK टीम के लिए बुरी ख़बर, बड़े मैचों में नहीं खेलेगा यह धाकड़ खिलाड़ी
 


यही वजह है कि टीम में बदलाव होंगे।बता दें कि कंगारू टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और डेविड वॉर्नर चोट के चलते बाहर हुए हैं । वहीं एश्टन एगर को टीम ने रिलीज किया है। कप्तान पैट कमिंस भी निजी कारणों के चलते ऑस्ट्रेलिया लौटे हैं जो वापस भी टीम में लौट सकते हैं।इसी बीच जानकारी सामने आई है कि स्टार खिलाड़ी कैमरून बैन क्रॉफ्ट को डेविड वॉर्नर की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है।

Women's T20 World Cup 2023:सेमीफाइनल में भारत -ऑस्ट्रेलिया की होगी भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट और  प्लेइंग XI

बता दें कि दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर को चोट लगी थी और इसके बाद उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा। अब कैमरून बैनक्रॉफ्ट को ऑस्ट्रेलिया से बुलाया जा सकता है, क्योंकि वह बैकअप ओपनर की जगह पूरी कर सकते हैं।

मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ, Prithvi Shaw पर एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर आरोप

बता दें कि कैमरून बेनक्रॉफ्ट  ने कंगारू टीम  के लिए 10 टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें 26.23 की औसत से 446 रन बनाए हैं ,इस दौरान तीन अर्धशतक जड़े हैं।बता दें कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी टेस्ट मैच में साल 2019 में खेला था।बता दें कि भारत के खिलाफ  जारी टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की निगाहें अब वापसी पर हैं।