×

IND vs AUS: दिल्ली में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट, जानिए पिच और मौसम का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 17 फरवरी से शुरु होगा । दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से 9.30 बजे से खेला जाएगा। मुकाबले से पहले पिच की बात करें तो दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच पर पानी डाला गया। रोलिंग की गई, घास नहीं होने की ख़बर सामने आई है ।

MS Dhoni बनेंगे Team India के चीफ सिलेक्टर, दिग्गज के बयान से मची सनसनी
 

पिच में हल्की नमी रह सकती है ।यहां की पिच पर स्पिनर्स की गेंद थोड़ाकर फंसकर आएगी और ऐसे में बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी होंगी। मौसम की बात करें तो राहत की ख़बर ही है । दिल्ली का मौसम साफ रहेगा । बारिश के आसार नहीं हैं और ऐसे में पूरे ओवरों का रही खेल देखने को मिलेगा। शुरुआती दो दिन का तापमान 14 से 29 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

IND vs AUS:दूसरे टेस्ट में कंगारू गेंदबाज रच सकता है इतिहास, बस करना होगा ये काम 
 

तीस़रे , चौथे और पांचवें दिन का तापमान बढ़ेगा।दिल्ली में भारत का रिकॉर्ड शानदार है और ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच के तहत रोहित की टीम के लिए जीत आसान हो सकती है । टीम इंडिया दिल्ली के इस मैदान पर पिछले 36 साल से नहीं हारी है।भारत ने आखिरी बार 1987 में टेस्ट मैच गंवाया था ।

राजस्थान की इस बिटिया के मुरीद हुए क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar, तारीफ में कही बड़ी बात,देखें VIDEO
 

दूसरी ओर दिल्ली जीतना कंगारू टीम के लिए असंभव लगता है क्योंकि इस मैदान का रिकॉर्ड उसके पक्ष में नहीं है ।ऑस्ट्रेलिया इस मैदान पर  64 साल पहले 1959 में जीती थी।  पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को हरा देती है तो कंगारू टीम भारत को इस अभेद्य किले को भेद सकती है।