×

IND VS AUS: भारतीय दिग्गज ने दूसरे टेस्ट के लिए चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग xi, इन धुरंधरों को किया शामिल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। भारतीय दिग्गज वसीम जाफर ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन चयन किया है। वसीम जाफर ने दूसरे टेस्ट के लिए  चौंकाने वाली प्लेइंग इलेवन चुनी है और हर किसी को हैरान कर दिया है।

Team India के स्टार खिलाड़ी की कार पर हुआ हमला, लोगों ने की पत्थरबाजी, जानिए पूरा मामला
 

वसीम जाफर ने अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा को बतौर ओपनर मौका दिया है,वहीं दूसरे ओपनर के रूप में धाकड़ खिलाड़ी केएल राहुल को बाहर करके शुभमन गिल को जगह दी है। बता दें कि केएल राहुल पहले टेस्ट मैच में बल्ले से कुछ कमाल नहीं कर सके थे, यही वजह है कि वसीम जाफर ने उन्हें बाहर कर दिया है।

राजस्थान की इस बिटिया के मुरीद हुए क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar, तारीफ में कही बड़ी बात,देखें VIDEO
 

दिग्गज वसीम जाफर ने चेतेश्वर पुजारा को नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए और विराट कोहली को नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए चुना है।उन्होंने एक चौंकाने वाला बदलाव यह भी किया है कि सूर्यकुमार यादव को बाहर करके नंबर पर पांच पर श्रेयस अय्यर को जगह दी है। श्रेयस अय्यर की चोट के बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है।

PSL 2023: मुल्तान सुल्तान्स पहुंची Points Table में टॉप पर, जानिए बाकी टीमों का हाल
 

वसीम जाफर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में नंबर 7 पर ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को चुना है । दिल्ली की स्पिन पिच को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अश्विन और अक्षर पटेल को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। तेज गेंदबाज के रूप में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को चुना है, वहीं कुलदीप यादव, ईशान किशन, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव और उमेश यादव को मौका नहीं दिया है।

दूसरे टेस्ट के लिए वसीम जाफर ने चुनी भारत की प्लेइंग XI
 रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।