×

IND VS AUS : पहले वनडे में घातक गेंदबाज की होगी एंट्री, कंगारुओं का कर देगा काम तमाम 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया अब तीन मैचों की वनडे सीरीज के तहत भिड़ंने के लिए तैयार हैं ।वनडे सीरीज का पहला मैच 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक तेज गेंदबाज की एंट्री पक्की है जो ऑस्ट्रेलियाई टीम को अकेला ही तहस -नहस कर सकता है। यह गेंदबाज रफ्तार का सौदागार है और वह विरोधी टीम के बल्लेबाजों के लिए काल बनता है।

On This day : आज के दिन Sachin Tendulkar ने जड़ा था शतकों का शतक, जानिए किस टीम के खिलाफ बनाया था महारिकॉर्ड
 

भारतीय टीम का यह गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि उमरान मलिक हैं जो घातक यॉर्कर मारकर विकेट्स चटकाने के लिए जाने जाते हैं ।उमरान मलिक शुरुआती और डेथ ओवरों के घातक तेज गेंदबाज हैं जिनके सामने विरोधी बल्लेबाजों के पसीने छूट जाते हैं। उमरान मलिक इतने घातक हैं कि वह लगातार 150 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से भी ज्यादा की गति से तेज गेंदबाजी करते हैं।

PSL 2023 LQ vs MS: क्वालिफायर मैच में मुल्तान ने लाहौर को दी मात, फाइनल का लिया टिकट
 

उमरान मलिक पिछले साल आईपीएल 2022 में वह कमाल दिखा चुके हैं।भारतीय पिचों पर उमरान मलिक और भी खतरनाक हो जाते हैं।आईपीएल 2022 में भी  उमरान मलिक का जलवा देखने को मिला था, वह बल्लेबाजों को परेशान करते हुए नजर आए थे।

उमरान मलिक ने टीम इंडिया के लिए  8 वनडे और 8 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। 8 वनडे मैचों में उमरान मलिक ने 13 विकेट और 8 टी 20 मैचों में 11 विकेट हासिल किए हैं। उमरान मलिक अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भी कहर बरपाते नजर आ सकते हैं। बता दें कि बुमराह जैसे गेंदबाज इस वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।ऐसे में उमरान मलिक कोमौका मिलने की संभावना रहेगी।

Babar Azam और Shaheen Afridi को टीम से बाहर किए जाने पर भड़का ये दिग्गज, दिया बौखलाहट वाला बयान