×

IND VS AUS:टीम इंडिया की जीत से कप्तान हार्दिक पांड्या हुए खुश, इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत ने धमाकेदार जीत दर्ज की है। टीम इंडिया ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में   ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से करारी मात दी ।इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के साथ कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश दिखाई दिए और टीम के खिलाड़ियों की उन्होंने जमकर तारीफ की।

IND VS AUS: इस खिलाड़ी ने बल्ले से आलोचकों को दिया करारा जवाब, दिग्गज भी हो गए नतमस्तक
 

पहले वनडे मैच में जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने केएल राहुल और रविंद्र जडेजा  की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी सुकून देने वाली थी। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में  केएल राहुल ने नाबाद 75 तो वहीं रविंद्र जडेजा ने नाबाद 45 रन ठोके।मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने बात करते हुए कहा , मैं हमारे प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। जड्डू ने आठ महीने बाद वापसी करके शानदार प्रदर्शन किया।

IND VS AUS: भारत ने पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया को रौंदा, ये रहे टीम इंडिया की जीत के हीरो

मुझे अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में मजा आया , लेकिन जड्डू और राहुल की बल्लेबाजी सुकून देने वाली थी, हम दोनों पारियों में दबाव में थे, लेकिन हमने संयम नहीं खोया और विषम परिस्थितियों से बाहर निकले । लय हासिल करने के बाद हमने गंवाया नहीं।

IND vs AUS 1st ODI Highlights: पहले वनडे में टीम इंडिया की धमाकेदार जीत, ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया
 

बता दें कि मुकाबले में टॉस हारकर ऑस्ट्रेलिया की टीम मोहम्मद शमी और  मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी की वजह से 188 रन बना सकी थी। मोहम्मद सिराज और  मोहम्मद शमी ने 3-3 विकेट लिए थे, वहीं रविंद्र जडेजा ने दो विकेट हासिल किए थे।