×

IND vs AUS:ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर, पहले वनडे से बाहर हो सकता स्टार ओपनर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा। दोनों टीमें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने -सामने होंगी। मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर आई है। दरअसल पहले वनडे मैच के तहत स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर का खेलना तय नहीं है । ख़बरों में आई जानकारी की माने तो अगर वॉर्नर नेट अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी करने में सहज महसूस करते हैं तो उन्हें पहले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जाएगा।

PSL 2023: कीरोन पोलार्ड ने हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी को कूट दिया,  हुई तीखी तकरार, देखें वायरल VIDEO
 

गौरतलब हो कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान वह चोटिल हो गए थे । डेविड वॉर्नर को चोटिल होने की वजह से स्वेदश लौटना पड़ा था । हालांकि अब उनकी वापसी हो गई है। डेविड वॉर्नर की ऑस्ट्रेलिया स्क्वाड में तो वापसी हो गई है, लेकिन पहले वनडे मैच में खेलने के लिए उन्हें अपनी फिटनेस साबित करनी होगी।

IPL 2023 के लिए DC के कप्तान बने David Warner, दमदार है उनका कप्तानी रिकॉर्ड
 

वैसे तो डेविड वॉर्नर फिट ही नजर आ रहे हैं ।हाल ही में वह मुंबई की गलियों में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते भी नजर आए । डेविड वॉर्नर ने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।गौरतलब हो कि डेविड वॉर्नर इन दिनों खराब फॉर्म में जूझ रहे हैं ।

WPL 2023: विराट कोहली के गुरूमंत्र से बदली  RCB की किस्मत, टूर्नामेंट में नसीब हुई पहली जीत
 

टेस्ट सीरीज के दौरान वह पूरी तरह फ्लॉप रहे थे । अगर डेविड वॉर्नर के ओवरऑल रिकॉर्ड की बात करें तो 141 मैचों में वह 45.16 की औसत और 95 के स्ट्राइक रेट से 6 हजार रन बना चुके हैं। डेविड वॉर्नर के पास अनुभवी की कोई कमी नहीं है।इसलिए वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अहम खिलाड़ी हैं।