×

IND vs AUS : टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर, इस घातक खिलाड़ी का बाहर होना तय
 

 

न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है ।इस सीरीज से पहले कंगारू टीम के लिए बुरी ख़बर आई है । दरअसल उंगुली की चोट से जूझ रहे स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं। यही नहीं वह भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

Ms Dhoni ने फैंस को चौंकाया, अचानक पुलिस ऑफिसर की वर्दी में आए नजर
 


कैमरून ग्रीन की उंगुली में चोट लगने के बाद सर्जरी की गई थी लेकिन अब तक वह  पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं।बता दें कि कंगारू टीम भारत पहुंच चुकी है और वह बैंगलुरू के पास ही स्थित अलूर क्रिकेट ग्राउंड में अभ्यास कर रही है। वैसे तो कैमरून  ग्रीन ने नेट्स पर बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है, लेकिन उनको अभी गेंदबाजी करने में थोड़ा और समय लगेगा।

Ms Dhoni ने फैंस को चौंकाया, अचानक पुलिस ऑफिसर की वर्दी में आए नजर

कंगारू कप्तान पैट कमिंस ने यही जाहिर किया है कि  पहले टेस्ट मैच कैमरून ग्रीन खेलेंगे या नहीं, इस बात पर  फिलहाल संशय है।कंगारू कप्तान पैट कमिंस ने अपने दिए बयान में कह कि, वह (कैमरून ग्रीन ) पहले टेस्ट मैच में गेंदबाजी नहीं कर पाएगा।

Ms Dhoni ने फैंस को चौंकाया, अचानक पुलिस ऑफिसर की वर्दी में आए नजर

 अगला हफ्ता हम सभी के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। मुझे लगता है कि इस तरह की चोट जल्दी ठीक हो जाती है और हमें उम्मीद है कि अगले हफ्ते तक इसमें काफी सुधार भी देखने को मिल सकता है।बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही  टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटी हैं। दोनों टीमों  चोटिल खिलाड़ियों से जूझ रहे हैं।भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह  को चोट के चलते   सीरीज के पहले दो मैचों के लिए शामिल नहीं किया गया है।श्रेयस अय्यर भी नहीं खेल पा रहे हैं।