×

IND vs AUS: अश्विन ने उस्मान ख्वाजा को फंसाया जाल में, चकमा खा गया कंगारू बैटर, देखें VIDEO  

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।इंदौर टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया 76 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी है। तीसरे दिन के शुरुआत में ही भारतीय स्पिनर अश्विन अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका दिया और उस्मान ख्वाजा को शून्य पर पवेलियन भेज दिया।अश्विन एक खतरनाक गेंदबाज हैं ।वह मुश्किल परिस्थिति में भारत को विकेट  दिलाने का काम करते हैं।

IND vs AUS Test 2023: टीम इंडिया की टेंशन बड़ा रहा है ये युवा खिलाड़ी, देखें चौंकाने वाले आंकडे़ 
 


इंदौर टेस्ट मैच में भी जब भारतीय टीम को विकेट की जरूरत थी, तब अश्विन ने वो कमाल करके दिखाया है।बता दें कि अश्विन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं ।उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट मैच की पहली पारी केतहत ही 3 विकेट लिए थे।  इंदौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की बात करें तो टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 76 रनों का मामूली सा  ही लक्ष्य रख पाई।  तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य नहीं रखा।

IPL 2023 की तैयारी शुरू करने के लिए चेन्नई पहुंचे MS Dhoni, एयरपोर्ट पर बेकाबू दिखे फैंस, देखें VIDEO

यही वजह है कि  भारतीय टीम पर हार का खतरा मंडरा हुआ है।वैसे आपको बता दें कि बॉर्ड़र  गावस्कर सीरीज में भारतीय टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की हुई है ।तीसरा टेस्ट मैच  अगर टीम इंडिया हारती है तो उसे सीरीज जीतने के लिए  फिर आखिरी टेस्ट में  ही कमाल करना होगा।

IND vs AUS: क्या 76 के लक्ष्य का बचाव कर जीत पाएगी टीम इंडिया, उमेश यादव ने दिया ये जवाब

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। टीम इंडिया की निगाहें इसलिए ही सीरीज जीतने पर रहने वाली हैं।मौजूदा सीरीज  के तहत भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया हावी नजर आई है, लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में कंगारू टीम ने शानदार वापसी करने का काम किया है।

 

 

null