×

IND vs AUS 3rd ODI : निर्णायक मैच में क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल, सामने आया मौसम का ताजा अपडेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का निर्णायक मैच आज यानि बुधवार 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा। पिछले हफ्ते से चेन्नई में बारिश का दौर चल रहा है ।बीते कुछ दिनों से यहां आसमान भी बादलों से ढका रहा है। ऐसे में क्या तीसरे वनडे मैच में भी बारिश का ख़लल पड़ेगा।मुकाबले से पहले हम यहां ताजा मौसम रिपोर्ट लेकर आए हैं।मौसम रिपोर्ट की माने तो चेन्नई में आज भी बारिश हो सकती है।

World Cup 2023 की तारीखें आई सामने, जानिए कब से शुरू होगा टूर्नामेंट 19 नवंबर को खेला जाएगा फाइनल
 

अनुमान के मुताबिक मैच की पहली पारी के तहत बारिश ख़लल डाल सकती है । दूसरी पारी के तहत बारिश के आसार कम हैं। कुल मिलाकर मैच के दौरान चेन्नई में बारिश होने का 40 प्रतिशत अनुमान है । मैच में अगर बारिश हुई तो भी तो मैच में कुछ ओवर घटकर नतीजा निकलने की उम्मीद बरकरार रहेगी।

IND vs AUS 3rd ODI: कितने बजे से शुरू होगा मैच, टाइमिंग आई सामने , लाइव देखने के लिए अपनाए ये तरीका
 

चेन्नई में मैच के दौरान पहली पारी में तापमान 32 डिग्री के आसपास बना रह सकता है।वहीं दूसरी पारी के दौरान यह 27 डिग्री तक रह सकता है ।आर्द्रता 77 प्रतिशत रह सकती है और हवाएं लगातार चल सकती हैं। इस मौसम की वजह से स्पिन स्पिन फ्रेंडली पिच पर तेज गेंदबाजों को भी अच्छी सीम और स्विंग हासिल हो सकती है।

IND VS AUS: तीसरे वनडे से बाहर होंगे Suryakumar Yadav, इस धाकड़ खिलाड़ी को मौका मिलना तय 
 

वैसे फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि निर्णायक मैच के तहत बारिश का ख़लल ना पड़े ।अगर मैच में बारिश बाधा नहीं बनतीहै तो एक रोचक मुकाबलों दोनों टीमों के बीच देखने को मिल सकती है।वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।भारत और ऑस्ट्रेलिया  के लिए आखिरी वनडे मैच के तहत करो या मरो की जंग है।