×

IND vs AUS 2nd ODI: क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहेगा पिच और मौसम का हाल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे खेला जाएगा। दूसरे वनडे मैच के तहत दोनों टीमें विशाखापट्टनम के डॉ वाय एस राजशेखर एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने 5 विकेट से जीता था अब टीम इंडिया के पास दूसरा वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम करने का मौका रहेगा।

IND vs AUS:दूसरे वनडे से पहले आई बुरी ख़बर, Team India के सीरीज जीतने के सपने पर फिर सकता पानी

 दूसरे वनडे मुकाबले के लिए हम या पिच मौसम की बात करने वाले हैं। वैसे सबसे बड़ा और अहम सवाल यह है कि क्या विशाखापट्टनम वनडे में बारिश ख़लल डालेगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के दूसरे वनडे में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा।विशाखापट्टनम में दिन के समय बारिश की संभावना बनी हुई है। 

Sachin Tendulkar के बयान से मच गई खलबली, क्रिकेट के इस प्रारूप को बताया बोरिंग

दिन में बादल घिरे हुए रहेंगे। 13 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चलने की उम्मीद है यहां उमस79% रहने की अपेक्षा है। एक तरह से इस मुकाबले पर मौसम का काफी प्रभाव पड़ने वाला है।पिच की बात करें तो विशाखापट्टनम के इस मैदान की पिच बल्लेबाजों को फायदा पहुंचाती है। ऐसे में यहां हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है।विशाखापट्टनम में भारत ने अब तक 9 मैच  खेले हैं जिनमें से सात मैच जीते हैं।

Kane Williamson ने बल्ले से मचाया कोहराम, विराट कोहली के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली

एक मैच हारा है, जबकि एक मैच टाई रहा।दिसंबर 2019 में जब इस मैदान पर आखिरी वनडे मैच खेला  गया था, तब भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 विकेट पर 387 रन बनाए थे। मैदान की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए दोनों टीमें अपनी रणनीति के साथ दूसरे वनडे के तहत उतरेंगी।