×

 Virat Kohli की खराब फॉर्म पर उनके बचपन के कोच  ने दिया बड़ा बयान , जानिए क्या कहा  
 

 

 जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली  पिछले कुछ  समय से खराब फॉर्म में  में चल रहे हैं।  विराट कोहली की खराब  फॉर्म का अंदाज  आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने पिछले  दो साल से शतक भी नहीं लगाया है। विराट कोहली  की जारी इस खराब फॉर्म पर  उनके बचपन के कोच  राजकुमार शर्मा ने बयान दिया है।

Rishabh Pant को सूझी मस्ती खुद बताया 'शरीफ लड़का', ईशांत और अक्षर ने ऐसे की खिंचाई

राजकुमार   शर्मा ने विराट कोहली को लेकर बात  करते हुए कहा कि  32 साल के कोहली  को  उत्साहित रहने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह  पहले ही काफी   उत्साहित हैं । इंग्लैंड के खिलाफ पांच  मैचों की टेस्ट सीरीज   शुरु होने से पहले कोहली आईसीसी  टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की लिस्ट में चौथे नंबर पर थे । लेकिन  अब वह एक पायदान नीचे   आ गए  हैं।

Taliban की हुकूमत के बाद Afghanistan Cricket Board  में हुआ बड़ा फेयरबदल, ये दिग्गज  बना कार्यकारी चैयरमैन
 


राजकुमार  शर्मा का कहना है कि  यह   उनके लिए  हैरानी की बात है  । हालांकि   विराट के बचपन के कोच को उम्मीद  है कि    कोहली के बल्ले से  जल्द एक बड़ा शतक आने वाला है। राजकुमार शर्मा ने कहा, मेरे लिए  यह हैरान करने  वाली बात है कि  विराट कोहली नंबर पर पांच (रैंकिंग में) पर खिसक गए हैं।  मैं उम्मीद कर रहा था कि  जो रूट  शायद  उनसे आगे निकल गए होंगे।

Ind vs Eng तीसरे टेस्ट में भारत कर सकता है बड़े बदलाव,इन तीन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका 

निश्चित तौर पर उनसे बात करूंगा  । मुझे नहीं लगता है कि उन्हें उत्साहित   करने की जरूरत है क्योंकि वह पहले  से ही काफी उत्साहित हैं। जब मैंने पिछले मैच के बाद उनसे बात की   थी तो वह काफी  उत्साहित थे । साथ ही  वह खुश भी थे कि  मैच जीत गए हैं। बता दें कि  इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम ने लॉर्ड्स मैच   को  151 रनों से जीतकर  सीरीज में 1-0  की बढ़त ली है।