×

Team India का  साथ छोड़ेंगे   हेड कोच Ravi Shastri , रिपोर्ट्स में किया गया दावा 
 

 

जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क।। रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि   टी 20 विश्व कप के बाद  हेड कोच रवि शास्त्री  भारतीय टीम के हेड कोच का पद छोड़ देंगे । साथ ही  भारतीय  टीम के सपोर्ट स्टाफ में भी बदलाव होगा। ख़बरों की माने तो    रवि शास्त्री ने बीसीसीआई के कुछ सदस्यों को सूचित किया है कि वह  इस साल टी 20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया से अलग होने की योजना बना रहे हैं।

PAK क्रिकेट में सैलरी को लेकर छिड़ा विवाद,  PCB से खिलाड़ियों की ने की  ये अपील
 

बता दें कि रवि शास्त्री का अनुबंध इस साल नवंबर में  खत्म होने जा रहा है। रवि शास्त्री की मार्गदर्शन में टीम इंडिया   नंबर वन तो  बनी लेकिन   आईसीसी की ट्रॉफी नहीं जीत पाई ।  शास्त्री  के  कोच रहते हुए  भारत ने  2015 विश्व कप, 2016 टी 20 विश्व कप,   2017 चैंपियंस ट्रॉफी ,   2019 विश्व कप  और 2021 विश्व  चैंपियनशिप  जैसे  खिताब   गंवाए हैं।

Virat Kohli  ने अपनी लेडी लव  Anushka Sharma को लेकर  किया बड़ा खुलासा
 

रवि शास्त्री को कोच पद से  हटाने की मांग फैंस के बीच   पहले से ही तय है।  गौरतलब हो कि  अनिल कुंबले के कोच पद से हटने के बाद रवि शास्त्री को  भारतीय टीम का हेड कोच बना गया था। अनिल कुंबले  के कोच पद का कार्यकाल  विवादस्पद परिस्थितियों में समाप्त हुआ था।  रवि शास्त्री 2017 में  कोच  पद पर नियुक्त किया गया था ।

 IND VS ENG  लॉर्ड्स टेस्ट से पहले भारत और इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका,  काटे गए WTC प्वॉइंट्स
 

वह अपना  पहला कार्यकाल   पूरा करके दूसरे कार्यकाल  में  हैं। रवि शास्त्री और  कप्तान  विराट कोहली के बीच  अच्छे रिश्ते रहे हैं । वहीं  अनिल कुंबले के साथ    कप्तान विराट कोहली के मतभेद  थे और इसी वजह से उन्हें जल्द कोच पद छोड़ना पड़ा था। रवि शास्त्री के बाद टीम इंडिया नया कोच कौन होगा यह देखने वाली बात रहती है।