×

IPL 2021 के  दूसरे चरण से पहले नए लुक में नजर आए  Hardik Pandya, देखें PHOTOS
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेसक्।। आईपीएल  2021  के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होने वाला है।  सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट की अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं ।  आईपीएल  के शुरु होने से पहले   खिलाड़ियों के नए लुक सामने आ रहे हैं।  हाल ही में महेंद्र सिंह  धोनी का  नया लुक  वायरल हुआ था। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर   हार्दिक पांड्या का भी नया लुक वायरल हुआ है।

IND vs ENG  लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर नया इतिहास रचने से चूके KL Rahul, देखिए VIDEO में कैसे हुए आउट
 


 हार्दिक पांड्या ने भी  महेंद्र सिंह  धोनी की तरह ही  आलिम हकीम से ही अपना नया हेयरस्टाइल बनवाया है। हार्दिक पांड्या ने  खुद अपने इंस्टाग्राम पर   नया  लुक की तस्वीरें शेयर की हैं।  बता दें कि  आईपीएल के दूसरे चरण के मैचों का आयोजन यूएई में   19 सितंबर से होने वाला है। आईपीएल  2021 के  लिए मुंबई इंडियंस और   चेन्नई सुपरकिंग्स यूएई के लिए रवाना हो गई हैं।

LIVE IND VS ENG दूसरे दिन का खेल शुरु होते ही टीम इंडिया को लगे तगड़े झटके, गंवाए  दो विकेट

 बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अब  तक पांच बार खिताब   जीता है। हार्दिक पांड्या  चाहेंगे कि उनकी टीम छठी बार खिताब  जीता है। बता दें कि हार्दिक पांड्या  आखिरी बार श्रीलंका दौरे पर खेलते हुए नजर आए थे। टीम इंडिया ने हाल ही में  श्रीलंका दौरा किया था । हार्दिक पांड्या भी सीमित प्रारूप टीम का हिस्सा  थे।

 Rohit Sharma  को सम्मान देने लिए किया कुछ ऐसा, देखें वायरल VIDEO 

वैसे श्रीलंका दौरे  पर हार्दिक पांड्या गेंद और बल्ले से बड़ा योगदान नहीं दे सके थे।  अब आईपीएल हार्दिक पांड्या के लिए काफी अहम रहने वाला है।वह शानदार  प्रदर्शन करके  टी 20 विश्व कप के लिए दावेदारी ठोक सकते हैं।टी 20 विश्व कप के लिए  हार्दिक पांड्या की भारतीय टीम में जगह स्थाई नहीं है। आईपीएल के तुरंत बाद ही टी 20 विश्व कप खेला जाना है । अभी तक भारत ने टी 20विश्व कप के लिए अपनी टीम का ऐलान नहीं किया है।