×

IPL 2023 से पहले Virat की टीम के लिए अच्छी ख़बर, फिट हुआ यह धाकड़ खिलाड़ी 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के लिए बिगुल बज चुका है, क्योंकि बीसीसीआई ने 16 वें सीजन के शेड्यूल का ऐलान भी कर दिया है। टूर्नामेंट की चर्चों के बीच विराट की टीम आरसीबी को खुशख़बरी मिली है। बता दें कि विराट कोहली अब आरसीबी टीम के कप्तान नहीं है , इस टीम का नेतृत्व फॉफ डुप्लेसी के हाथों में हैं।  लेकिन विराट कोहली इस टीम के लिए काफी वक्त से खेल रहे हैं और इसलिए आरसीबी को विराट की टीम के नाम से जाना जाता है।

Team India से दूर Sanju Samson ने बल्ला छोड़कर उठा ली बंधूक, सामने आई चौंकाने वाली पोस्ट
 

आरसीबी के लिए अच्छी ख़बर यह आई है कि धाकड़ खिलाड़ी फिट हो गया है।आईपीएल में आरसीबी टीम का हिस्सा ऑस्ट्रेलिया के घातक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को पैर में चोट लग गई थी जिससे उबरने के बाद वह अब वापसी के लिए तैयार हैं ।

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant के लिए मांगी दुआ, सरेआम कह डाली दिल की बात
 

क्लब क्रिकेट के एक मैच में अपनी फिटनेस का आकलन करने के बाद वह शेफील्ड के मैच में खेल सकते हैं। गौरतलब हो कि टी 20 विश्व कप 2022 से जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के बाहर होने के बाद  मैक्सवेल अपने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में बाएं पांव फ्रैक्चर करवा बैठे थे।

IND vs AUS:खराब फॉर्म में चल रहे David Warner के समर्थन में उतरा ये दिग्गज , दिया बड़ा बयान
 

लेकिन अब  34 साल के मैक्सवेल इस सप्ताह ही आखिरकार  3 महीने बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद मैक्सवेल सोमवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जंक्शन ओवल में होने वाले शील्ड मैच में उतरेंगे।बता दें कि आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से होने वाला है। आरसीबी चाहेगी कि मैक्सवेल जल्द से जल्द फिट हो जाएं।