×

T20 World Cup 2021 में IND VS PAK को लेकर Gautam Gambhir ने दिया बड़ा बयान 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टी 20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर -नवंबर में होने वाला है । टी 20विश्व कप के शेड्यूल का ऐलान भी कर दिया गया है। भारतीय टीम को  टी 20 विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ंना है । दोनों टीमों के बीच   24 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा। टी 20 विश्व कप में  होने  वाले  इस मैच को लेकर चर्चा तेज हो गई है।  

जल्द ही बड़े परदे पर नज़र आने वाले हैं  MS Dhoni,  आई बड़ी ख़बर
 


पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने  टी 20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है ।  गौतम  गंभीर ने यह भी बताया है कि टी 20विश्व कप में किस टीम का पलड़ा भारी रहने वाला है।गौतम गंभीर  की माने तो   बाबर आजम की टीम के मुकाबले   भारत कई गुना मजबूत दिखाई दे रहा है ।

MS Dhoni के डेब्यू से दो साल पहले Sachin Tendulkar ने खेला था हेलीकॉप्टर शॉट, VIDEO
 


उन्होंने कहा कि इस मैच में पाकिस्तान की टीम  पर  अधिक  दबाव भी होगा। बता दें कि  भारत का  टी 20 विश्व कप में  पाकिस्तान के खिलाफ विजयी  रिकॉर्ड है । अब तक दोनों टीमों के बीच  टी 20 विश्व कप में  पांच बार भिड़ंत हुई है और   हर बार  ही   भारत को जीत मिली है। विश्व कप में  पाकिस्तान  भारत पर हमेशा भारी रहा है।

 IND vs ENG Virat Kohli पर लगे बड़े आरोप, इस दिग्गज के ट्वीट से  मचाया बवाल 
 


स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए गौतम  गंभीर ने कहा,  मुझे लगता है कि इसकी  वजह से पाकिस्तान  पर और  अधिक दबाव होगा  क्योंकि भारत का विश्व कप में    पाकिस्तान के खिलाफ जीत का  रिकॉर्ड  5-0 का रहा है । साथ ही  उन्होने  कहा कि हम इस बारे में बात नहीं कर रहे हैं कि भारत पर दबाव होगा , बल्कि पाकिस्तान की टीम पर काफी ज्यादा  दबाव होने वाला है  क्योंकि पाकिस्तान से  भी  बहुत उम्मीदें होंगी ।   अगर इस वक्त    आप देखें तो भारत  पाकिस्तान के मुकाबले    काफी मजबूत दिखाई देता है।