×

Virat Kohli के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ पुलिस में दर्ज हुई FIR, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।विराट कोहली ने टीम इंडिया को टी 20 विश्व कप 2024 का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मैच में टीम इंडिया के लिए विराट कोहली ने 76 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी। विराट कोहली ने स्वदेश लौटने के बाद मुंबई में खिलाड़ियों और फैंस के साथ जश्न मनाया।वहीं इसके बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के पास लंदन चले गए थे।लेकिन इन सब बातों के बीच अब ख़बर है कि विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

KL Rahul की होगी वापसी, बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान, इस टीम के खिलाफ दिखाएंगे जलवा
 

 

कोहली के ‘one8 commune’ के नाम से काफी सारे रेस्टोरेंट है। विराट कोहली के रेस्टोरेंटकी ब्रांच कई बड़े शहरों में हैं। जिस रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।यह बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित है।इस मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि बेंगलुरु के एमजी रोड पर विराट कोहली के स्वामित्व वाले वन8 कम्यून के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

24 घंटे के भीतर बीसीसीआई करेगा ऐलान, Gautam Gambhir का टीम इंडिया का हेड कोच बनना तय 
 

हमने कल रात 1.30 बजे तक देर से खुलने के लिए करीब 3-4 पब बुक  किए हैं। हमें तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की शिकायतें मिली हैं। पब को रात 1 बजे तक ही खुले रहने की अनुमति है, उसके बाद नहीं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही और उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की  जाएगी।

T20 World Cup 2024 में दमदार प्रदर्शन का Jasprit Bumrah को मिला बड़ा ईनाम, आईसीसी ने खुद कर दिया ऐलान 

विराट कोहली की गिनती  दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है। विराट कोहली अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं और उनका पैसा की जगह निवेश है। बता दें कि विराट कोहली ने टी 20 विश्व कप के खत्म होने के साथ ही टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था।अब वह भारत के लिए टेस्ट और वनडे प्रारूप के तहत ही खेलते नजर आएंगे।