×

आखिरकार Team India में वापस आ रहा ये खूंखार गेंदबाज, इस सीरीज में खेलता आएगा नजर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। लंबे वक्त से चोट के चलते बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है।दरअसल टीम इंडिया का यह घातक गेंदबाज वापसी करने के लिए तैयार है। अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की फिटनेस पर बड़ा अपडेट आया है, वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं।

Breaking, IND Vs NZ 3rd T20 Live:  टीम इंडिया ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला 
 


ख़बरों में आई जानकारी की माने  तो जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं । बीसीसीआई के टॉप अधिकारी ने हाल ही में संजू सैमसन और जसप्रीत बुमराह को लेकर अपडेट आया है। जसप्रीत बुमराह को तो लंबे वक्त से चोटिल चल रहे हैं, पर संजू सैमसन को हाल ही में चोट का सामना करना पड़ा था।

IND vs NZ LIVE: अहमदाबाद में खेला जाएगा आखिरी टी 20, मोबाइल पर लाइव मैच देखने के लिए करें ये काम  

इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर अपडेट देते हुए बीसीसीआई अधिकारी ने कहा,  संजू एनसीए में आ गए हैं , अपनी चोट के आंकलन के लिए , जहां तक मैंने सुना है कि वह सिलेक्शन के लिए 100 फीसदी फिट हैं। जहां तक बुमराह की बात है, उन्हें अभी वापसी करने में एक महीने का समय और लग ऐसा माना जा रहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से वापसी करेंगे.।यह भी कहा जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह जब तक पूरी तरह फिट नहीं हो जाते हैं तो तब तक उनकी वापीस नहीं हो पाएगी।गौरतलब  हो कि  बुमराह एशिया कप 2022  से  ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वह चोट की वजह से टी 20 विश्व कप में भी नहीं खेल पाए थे।टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह बेहद ही अहम गेंदबाज हैं।

तीसरे T20 में Suryakumar Yadav बना सकते हैं ये रिकॉर्ड , धवन को छोड़ सकते हैं पीछे