×

 इंग्लिश दिग्गज ने Cheteshwar Pujara  पर दिया विवादित बयान, Rohit Sharma पर भी किया कमेंट

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क ।।भारत के मध्यमक्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा पिछले  कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और लगातार  फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे हैं। पुजारा से  इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद  थी लेकिन वह एक बार फिर से नाकाम रहे। बता दें कि   भारतीय बल्लेबाजों ने लीड्स टेस्ट मैच की पहली पारी में   खराब प्रदर्शन किया है और पूरी टीम  78 रनों पर जाकर ऑलआउट हो गई।

IND VS ENG कप्तान Virat Kohli की इस हरकत के लिए  दिग्गज खिलाड़ी ने साधा  निशाना, जानिए क्या कहा


चेतेश्वर  पुजारा के लगातार फ्लॉप  रहने से उनको आलोचना  का  सामना करना पड़ रहा है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने चेतश्वर पुजारा पर विवादित बयान दिया  है। माइकल वॉन  का कहना  है कि  चेतेश्वर पुजारा  अपना दिमाग खो  चुके हैं । वॉन ने कहा कि  ऐसा लगता है कि पुजारा अपना  दिमाग खो चुके हैं और अपनी तकनीक    भी भूल गए हैं ।

IND VS ENG 3rd TEST लीड्स टेस्ट  के दूसरे दिन  भारतीय  गेंदबाजों  पर दारोमदार ,करना होगा कुछ करिश्मा


वो केवल   क्रीज पर खड़े   होने के लिए     खेलते हैं । एंडरसन    ने उनको शानदार तरीके से आउट किया ।गेंद काफी  अच्छी तरह से स्विंग  हो रही थी और पुजारा  के ऊपर दबाव  था लीड्स टेस्ट की पहली पारी में  19 रन बनाकर आउट होने वाले रोहित शर्मा पर भी माइकल वॉन ने कमेंट किया ।

IND VS ENG टेस्ट सीरीज के बीच हुई बुरी ख़बर,  इस महान  खिलाड़ी का हुआ  निधन 

उन्होंने कहा,स्विंग गेंदबाजी के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छे शॉट्स नहीं खेले । मुझे लगता है कि टीम इंडिया थोड़ा फंस सी गई ।खासकर रोहित शर्मा को देखकर आश्चर्य  हुआ।वो एक   बहुत जबरदस्त     प्लेयर हैं  लेकिन वह  सिर्फ विकेट  पर खड़ा होने के लिए संघर्ष कर रहे थे। तीसरे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम ने वैसा प्रदर्शन नहीं करके दिखाया, जिसकी उम्मीद की गई थी।