×

ENG vs IND:भारत-इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट आज, जानिए  पिच रिपोर्ट और मौसम 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच बुधवार 4 अगस्त से  पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज के पहले ही टेस्ट मैच के तहत दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है। मैच से पहले पिच को लेकर भी चर्चा है। ट्रेंट ब्रिज   मैदान की पिच पर    सामान्य से   ज्यादा हरी पिच  देखने को मिलेगी जो कि इंग्लैंड की टीम के लिए फायदेमंद साबित होगी ।  

IND vs ENG:इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली ध्वस्त कर सकते हैं ये 5 बड़े रिकॉर्ड्स
 


मुकाबले से पहले पिच की तस्वीर  सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है। पिच को लेकर क्यूरेटर की तरफ से कोई बयान नहीं आया  है । ऐसे में माना जा रहा है कि  भारत और इंग्लैंड के   बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए  एक  सरप्राइज पिच होगी।  वहीं नॉटिंगम    में  मौसम पर भी सबकी नजरें होगी। इंग्लैंड में होने वाले   मैचों पर  अक्सर    मौसम का  जरूर  खलल होता है।  

Ind vs Eng Test Series: माइकल वॉन ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, बताया  कौन जीतेगा टेस्ट सीरीज
 

बता दें कि बुधवार को टेस्ट मैच के पहले दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश के आसार सिर्फ  10 प्रतिशत हैं।वहीं बुधवार को   अधिकतम   तापमान  23   सेंटीग्रेड    और न्यूनतम तापमान   13 डिग्री सेंटीग्रेड  रहेगा ।मुकाबले के बाकी दिन  तापमान में ज्यादा बदलाव नहीं होगा।
 

 खेल के पहले दिन  को छोड़कर बाकी सभी दिन बारिश के आसार है ।गुरुवार को तो तेज  बारिश की संभावना जताई  भी जा रही है। बता दें कि बारिश खलल डालती है तो   मैच का मजा किरकिरा हो सकता है । इससे फैंस  भी नाखुश ही होंगे।भारत और इंग्लैंड के बीच जबरदस्त भिड़ंत की उम्मीद की जा रही है।

IND vs ENG:भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज ट्रॉफी का हुआ अनावरण, देखें PHOTOS