×

ENG vs IND चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड ने  Moeen Ali को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच  2 सितंबर से   चौथा टेस्ट मैच ओवल में खेला जाएगा। इससे पहले इंग्लैंड टीम ने उपकप्तान की जिम्मेदारी मोईन अली को सौंपी दी है। बता दें कि   चौथे टेस्ट मैच के तहत जोस बटलर हिस्सा नहीं होंगे। वह  मौजूदा टेस्ट सीरीज में टीम के लिए उपकप्तान की भूमिका निभा रहे थे।

T20 World Cup  के लिए जानिए कब होगा टीम  इंडिया का ऐलान, डेट आई सामने 

जोस बटलर की गैरमौजूदगी को देखते हुए ही मोईन अली को उकप्तान की जिम्मेदारी सौंपी  गई है। ईसीबी ने चौथे टेस्ट मैच के लिए मोईन अली को   टीम का उपकप्तान नियुक्त किया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने जारी बयान कहा, भारत के   खिलाफ गुरुवार से  लंदन के द ओवल मैदान पर शुरु होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए ऑलराउंडर मोईन अली को टीम का उकप्तन बनाया गया है।

ICC Test Rankings  Rohit Sharma का बडा कमाल,  Virat Kohli को छोड़ा पीछे 

बता दें कि मोईन अली को टेस्ट सीरीज के  दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड टीम में जगह दी गई है। भारत  और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज  1-1 की बराबरी पर है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच  नॉटिंगम में खेला गया था जो बारिश की वजह से ड्रॉ रहा था।वहीं दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स  में खेला गया, इस मैच के तहत  टीम इंडिया को  151 रनों से जीत मिली थी।

BREAKING, IND vs ENG भारतीय Test टीम में  शामिल हुए  तेज गेंदबाज  Prasidh Krishna

वहीं लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के तहत  टीम इंडिया को पारी  और  76 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत  और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज  रोमांचक स्थिति  हैं। ऐसे माना जा रहा है कि चौथे टेस्ट मैच के तहत भी दोनों टीमों के बीच जबरदस्त रोमांचक  भिड़ंत देखने को मिल सकती है।