×

Dinesh Karthik ने की  भविष्यवाणी, T20 World Cup में ये तीन खिलाड़ी मचाएंगे धमाल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। टी 20 विश्व कप के शुरु होने में   कम समय रह गया है । आईसीसी ने टूर्नामेंट के शेड्यूल का ऐलान भी  कर दिया है ।   टी 20 विश्व कप का  आयोजन  17 अक्टूबर से होगा।  ऑस्ट्रेलिया  और न्यूजीलैंड ने इस टूर्नामेंट के लिए  अपनी टीमों का ऐलान भी कर दिया है । वैसे इन सब बातों के बीच  दिनेश कार्तिक ने भविष्यवाणी  करते हुए बताया है कि कौन से खिलाड़ी इस बार टी 20 विश्व कप के तहत धमाल मचा  सकते हैं ।

IPL 2021  के दूसरे  फेज के लिए जानिए कब  UAE रवाना होगी SRH,  डेट आई सामने 
 


 दिनेश कार्तिक ने  तीन खिलाड़ियों के नाम लिए हैं जो टी 20विश्व कप में धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे। दिनेश कार्तिक ने  हार्दिक पांड्या समेत तीन  खिलाड़ियों के नाम लिए हैं जो   इस साल टी 20 विश्व कप में उनके  हिसाब से धमाल मचा सकते हैं। दिनेश कार्तिक ने कहा कि  मेरे लिए निकोलस पूरन  हैं जो काफी स्पेशल हैं।

T20 World Cup  से पहले इस PAK क्रिकेटर ने  Bio-Bubble उठाए बड़े सवाल,  कही  दी बड़ी बात 
 


अपनी बल्लेबाजी की वजह से जब वह अपना करियर खत्म करेंगे तो उनकी गिनती टी 20 प्रारूप के महान   खिलाड़ियों में की जाएगी  । कुछ कहते हैं  बैट स्विंग और   उनके पास क्रिकेट  का सबसे बेस्ट बैट स्विंग  है। वह गेंद को  उनती दूर मार सकते हैं जिसे  किसी ने भी नहीं मारे । साथ ही  कार्तिक  ने     मिचेल स्टार्क  अगर दमदार प्रदर्शन करते हैं तो यह ऑस्ट्रेलिया  कके लिए शानदार होगा । वह  ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे महत्वपूर्ण  डेथ ओवरों में  गेंदबाजी करेंगे।

T20 World Cup के  लिए  Brad Hoggने चुनी  AUS की प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को दी जगह 

वह अब तक अच्छी लय में  नजर  नहीं आ रहे थे लेकिन वेस्टइंडीज  के खिलाफ   आखिरी सीरीज में      खासतौर पर वनडे  प्रारूप में उन्होने अपनी लय को वापस   हासिल कर लिया ।।   दिनेश कार्तिक ने आगे कहा कि   भारत के लिए   मेरे हिसाब से   वह कैरेक्टर हार्दिक पांड्या  हैं । वह गेंद से योगदान दे सकते हैं , वह बल्ले से कारगर साबित हो सकते हैं। वह ज्यादातर गेंदबाजों को मैदान  के चारों तरफ से शॉट्स लगा सकते हैं । यह एक कारण है कि मुझे उनको देखने  में मजा आता है। यहां तक की गेंदबाजी में भी काफी चुतर हैं।