×

खराब प्रदर्शन के बावजूद Suryakumar Yadav के सर्मथन में आए राहुल द्रविड़, कर दिया बड़ा ऐलान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज 22 सितंबर से शुरु होने जा रही है।दोनों टीमों के बीच मोहाली में भिड़ंत होगी।भारत और ऑस्ट्रेलिया इस मैच के लिए तैयार हैं। मैच से एक दिन पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ मीडिया से मुखातिब होते नजर आए, जहां उन्होंने सूर्यकुमार यादव और आर अश्विन को लेकर बयान दिया।

IND vs AUS रोहित की गैरमौजूदगी में कौन होगा Shubman Gill का ओपनिंग पार्टनर, ये खिलाड़ी है दावेदार 
 


वनडे के तहत अब तक लगातार खराब प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव का समर्थन हेड कोच ने किया है।दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी सूर्यकुमार यादव को टीम में रखा गया है, लेकिन क्या वह प्लेइंग इलेवन में जगह बनाएंगे ये सवाल था ?इसका जवाब हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिया है ।

IND vs AUS के पहले वनडे में प्लेइंग XI में क्या Ashwin की होगी एंट्री, जानिए यहां

हेड कोच ने कहा कि हम सूर्यकुमार यादव का पूरी तरह से समर्थन करते हैं ।हमें विश्वास है कि यह वनडे स्थिति बदल देंगे। साथ ही उनका कहना था कि पहले दो वनडे में उन्हें मौका मिलेगा। कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के आराम को लेकर राहुल द्रविड़ ने साफ कहा कि कोहली और रोहित को आराम देने का फैसला आपसी चर्चा के बाद लिया गया है,

IND vs AUS बतौर कप्तान KL Rahul के इन आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्या होगा

क्योंकि टीम चाहती थी कि हम विश्व कप के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा रहे।सूर्यकुमार यादव का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रिकॉर्ड बेहद खराब है ।उन्होंने इस टीम के खिलाफ अब तक तीन वनडे मैच खेले हैं।कंगारुओं के  खिलाफ तीनों ही मैचों में सूर्यकुमार यादव खाता नहीं खोल सके।वैसे भी वनडे के तहत उनका रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है , अब तक वह इस प्रारूप में शतक की बात तो छोड़िए वह दो ही अर्धशतक लगा पाए हैं।