×

David Warner ने  दिया बड़ा अपडेट जानिए IPL 2021 के दूसरे चरण में खेलेंगे या नहीं 
 

 

 जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आयोजन   यूएई में होने जा रहा है ।  अब ख़बर है कि  कंगारू  बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी  आईपीएल  2021 के दूसरे चरण के तहत  खेलते हुए नजर आएंगे। डेविड वॉर्नर ने  कोई  बयान तो जारी नहीं किया है लेकिन उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद टीम की जर्सी  पहनकर  फोटो शेयर की है  और साथ ही लिखा है कि मैं वापस आऊंगा।

IND vs ENG  इंग्लैंड टीम में हुई इस दिग्गज ऑलराउंडर की वापसी, दूसरे टेस्ट में मिल सकता है मौका   
 

आपको बता दें कि आईपीएल  2021  मई में कोरोना की वजह     बीच में स्थगित हो गया था । टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैच अब  यूएई में होने हैं आईपीएल के 14 वें सीजन का पहला चरण डेविड वॉर्नर के लिए कुछ खास नहीं रहा था।  खराब प्रदर्शन के बाद  हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी  हटा दिया गया था। हैदराबाद ने  वॉर्नर से कप्तानी छीनकर केन विलियमसन को देने का काम किया था।

T20 World Cup के लिए चुनी गई टीम में मौका न  मिलने पर भावुक हुआ ये कीवी खिलाड़ी
 

आईपीएल के पहले चरण में डेविड वॉर्नर ने  छह मैचों में दो अर्धशतक के साथ कुल  193 रन बनाए  थे। वहीं उनका स्ट्राइक रेट 110.28 का रहा था जो उनके फैंस को भी खास नहीं लगा क्योंकि वह टॉप ऑर्डर में ही बल्लेबाजी करते हैं । उन्होंने  6 मैचों में केवल     15 चौके और छह छक्के लगाए।

Kashmir Premier League को भारत और BCCI से सपोर्ट की है जरूरत , जानिए किसने कही ये बात
 

अब वह यूएई  में होने वाले दूसरे चरण के तहत भी धमाल मचाते हुए नजर आ सकते हैं। गौरतलब हो कि डेविड वॉर्नर  पिछले कुछ समय  में अपनी चोटों से भी परेशान रहा है। यही नहीं वह फिलहाल   ऑस्ट्रेलिया के लिए भी नहीं खेल रहे हैं । पर माना जा रहा है कि वह आईपीएल के जरिए ही मैदान पर वाीसी करेंगे।