×

CPL 2021 इस खिलाड़ी ने किया बायो बबल का उल्लंघन, अब टूर्नामेंट से होना पड़ा बाहर
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। कोरोना वायरस के  बीच क्रिकेट मैचों का आयोजन कड़े प्रोटोकॉल में हो रहा है। यही नहीं खिलाड़ियों को   कोरोना से बचाव के लिए बायो बबल में   रहना पड़ रहा है। बड़े  खेल ईवेंट में     बायो बबल   के अंदर  ही सभी  खिलाड़ी रह रहे हैं। वैसे  कई बार  खिलाड़ियों  की ओर से बायो बबल का उल्लंघन होता हुआ भी देखा गया है जिसके बाद उन पर कड़ी कार्रवाई भी हुई है।

 Birthday Special 52 साल का हुआ ये महान भारतीय  गेंदबाज जिसे  कहा गया शारजाह का शहंशाह
 

ताजा मामला कैरेबियन प्रीमियर लीग का हैै, जहां एक खिलाड़ी  ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया और उसे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा । बता दें कि सीपीएल टीम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स के खिलाड़ी  मिकाइल लुइस को   बायो   बबल का उल्लंघन करने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है।लुईस बिना अनुमति के  टीम के होटल  से बाहर हो गए थे   और इसी वजह से उन्हें लीग से निष्कासित कर दिया गया है।

IND VS ENG खौफ में हैं Virat Kohli , पूरी सीरीज में उठानी पड़ेगी परेशानी
 

टूर्नामेंट के   ऑपरेशंस डायरेक्टर ने अपने बयान  में  कहा ,  एक करीबी दोस्त के बारे में  दुखद ख़बर मिलने के बाद लुइस बिना अनुमति के टीम होटल के बायो बबल से बाहर निकले  थे। उनका यह फैसला अनुचित और दुर्भाग्यपूर्ण था ।हालांकि लीग की  उनके साथ सहानुभूति   है क्योंकि उन्हें अपने दोस्त  के मुश्किल में  होने के कारण बायो बबल से बाहर निकलना पड़ा है।  

IND vs ENG लगातार फ्लॉप प्रदर्शन के बाद चौथे  टेस्ट में Rishabh Pant  पंत पर गिरेगी गाज
 

बता दें कि   मिकाइल लुईस  वेस्टइंडीज की  अंडर-19 टीम के लिए खेल चुके हैं लेकिन अब तक उन्हें सीपीएल में    डेब्यू का मौका नहीं मिल पाया है। सीपीएल का मौजूदा सीजन  26 अगस्त से शुरु हुआ है । टूर्नामेंट के सभी मुकाबले सेंट किट्स एंड नेविस में ही खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का  फाइनल 15 सितंबर को होगा।