×

VIDEO  Rishabh Pant की  बात कप्तान Kohli ने नहीं मानी, टीम इंडिया को भुगतना पड़ा खामियाजा
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दूसरे दिन  का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने पहली पारी में  3 विकेट खोकर 119 रन बना लिए हैं। बता दें कि इससे पहले  भारत ने पहली पारी में  364 रन बनने का काम किया । दूसरे दिन इंग्लैंड की पहली पारी के खिलाफ भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी   की लेकिन उनकी गलती  की चलते भारतीय टीम को लगातार दो रिव्यू भी गंवाने पड़े ।

IND VS ENG दो दिन के खेल के बाद जानिए लॉर्ड्स टेस्ट में किसका पलड़ा है भारी 
 


बता दें कि मोहम्मद सिराज के कहने पर कप्तान विराट कोहली ने जो रूट के खिलाफ दो बार रिव्यू का इस्तेमाल किया, लेकिन दोनों  ही बार फैसला इंग्लिश कप्तान के पक्ष में  गया । दूसरा डीआरएस लेते समय  विकेटकीपर ऋषभ पंत ने  विराट कोहली को रोकने का प्रयास भी किया  लेकिन भारतीय कप्तान ने ऋषभ पंत की  नहीं सुनी और  इसका खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा ।

मुकाबले  में इंग्लैंड की पारी के  21 वें ओवर में सिराज की गेंद जो रूट   के पैड पर जाकर लगी , जिसके बाद भारतीय तेज गेंदबाज ने  कप्तान कोहली से डीआरएस लेने की मांग की । विराट ने रिव्यू लिया लेकिन गेंद लेग स्टंप  को मिस करती हुई नजर आई। इसके बाद  23 वें ओवर में फिर गेंद जो रूट के पैड पर लगी और सिराज समेत भारतीय खिलाड़ियों ने  जोरदार अपील भी की।

IND VS ENG टेस्ट सीरीज में Joe Root का  बड़ा कारनामा, द्रविड़ को छोड़ा पीछे

बता दें कि मोहम्मद सिराज को रिव्यू की मांग करते वक्त इस बात का भरोसा था कि   जो रूट आउट हैं, हालांकि वह गलत साबित हुए।बता दें कि समय के साथ ऋषभ पंत विकेटकीपर के रूप में परिपक्व  होते जा रहे हैं।इसलिए  उनकी सलाह भारतीय टीम के लिए काफी अहम हो जाती है।

 IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन कप्तान Virat Kohli ने  उठाए यह कदम, हर किसी को हुई हैरानी