×

Breaking, IND Vs NZ 3rd T20 Live:  टीम इंडिया ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे और आखिरी टी20 मैच के तहत भिड़ंत हो रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला अहमदाबाद की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने दो मुकाबले में टॉस हो गया था, जहां टीम इंडिया ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

Sports Budget 2023: खेल-खिलाड़ियों को सरकार ने दी सौगात, खेल बजट में हुई बंपर बढ़ोतरी
 

भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं । वहीं न्यूजीलैंड का नेतृत्व मिशेल सैंटनर की हाथों में है ।बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। और ऐसे में आखिरी मुकाबले के तहत दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो की जंग है।

IND vs NZ LIVE: अहमदाबाद में खेला जाएगा आखिरी टी 20, मोबाइल पर लाइव मैच देखने के लिए करें ये काम  
 

वैसे तो दोनों टीमें सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर पर हैं। इस सीरीज का पहला मुकाबला रांची के मैदान पर खेला गया था जहां न्यूजीलैंड ने अपना जलवा दिखाते हुए धमाकेदार 21 रनों से जीत दर्ज की थी। इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या की  टीम की आलोचना हुई थी लेकिन दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया वापसी करने में सफल रही।

तीसरे T20 में Suryakumar Yadav बना सकते हैं ये रिकॉर्ड , धवन को छोड़ सकते हैं पीछे 

दूसरा टी20 लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था जहां टीम इंडिया 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज करने में सफलता मिली, हालांकि इस मुकाबले के तहत भारत की बल्लेबाजी खराबी रही थी। टीम इंडिया अपनी कमजोरियों को दूर करके मैदान पर उतरेगी। अब आखिरी टी20 मैच के तहत भारत और न्यूजीलैंड के बीच एक बार फिर रोमांचक कांटे की भिड़ंत देखने को मिल सकती है। मौजूदा सीरीज के तहत न्यूजीलैंड को कम नहीं आंका जा सकता है, वह भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दे सकती है।