×

T20 World Cup के  लिए  Brad Hoggने चुनी  AUS की प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को दी जगह 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। टी 20 विश्व कप इस साल अक्टूर-नवंबर में आयोजित होना है । आईसीसी ने टूर्नामेंट के शेड्यूल का ऐलान भी कर दिया है । आईसीसी के शेड्यूल के ऐलान करने के बाद अब   टीमों का  ऐलान भी होने लगा है। हाल ही में न्यूजीलैंड और   ऑस्ट्रेलिया ने भी टी 20विश्व कप के लिए अपनी टीमों का ऐलान किया ।

Afghanistan के मौजूद हालात देख भावुक हुए Rashid Khan, वायरल हुआ ये Tweet 
 

वैसे इन सब बातों के बीच  ऑस्ट्रेलिया के  पूर्व  क्रिकेटर ब्रैड हॉग   ने टी 20विश्व कप के लिए कंगारुओं की प्लेइंग इलेवन चुनी है। ब्रैड हॉग ने जो प्लेइंग इलेवन चुनी है उसमें      मैथ्यू वेड को जगह नहीं दी है। ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर   टी 20 विश्व कप के लिए प्लेइंग इलेवन चुनी है । उन्होंने सलामी बल्लेबाज के तौर पर  एरोन  फिंच और  डेविड वॉर्नर को रखा है ।

IND vs ENG क्यों तीसरे टेस्ट में Ashwin को मिलना चाहिए मौका,  पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने बताई वजह
 

वहीं नवंबर तीन के लिए हॉग ने  स्टीव स्मिथ पर भरोसा जताया है । वहीं पूर्व स्पिनर के मुताबिक नंबर चार पर ग्लेन मैक्सवेल     सबसे  बेहतरीन च्वाइस  होंगे । वहीं पांचवें नंबर पर हॉग ने हाल  ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने वाले मिचेल मार्श को भी टीम में रखा है।

Team India से पंगा लिया तो उसके खिलाड़ी छोड़ेंगे नहीं, ENG को मिली चेतावनी 
 

वहीं विकेटकीपर के तौर पर हॉग ने चौंकाने वाला फैसला किया और मैथ्यू वेड  को ना खिलाकर  जोस इंग्लिश को टीम में शामिल किया है जिन्होंने अब तक एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है।  उन्होंने स्पिनर के रूप में   एश्टन एगर  और एडम जंपा को रखा है।वहीं तेज गेंदबाजी में उन्होने मिचेल स्टार्क ,पैट कमिंस और  जोश हेजलवुड को चुना है । टी 20विश्व कप की  शुरुआत 17 अक्टूबर से होने वाली है। ऑस्ट्रेलिया ने अब तक एक बार भी टी 20 विश्व कप का खिताब नहीं जीता है।
 

ब्रैड हॉग की प्लेइंग XI- आरोन फिंच (कप्तान) डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल मार्श, जोश इंग्लिस, एश्टन एगर, एडम जाम्पा, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड।