×

Border Gavaskar Trophy जमकर पसीना बहा रहा भारत का ये धाकड़ बल्लेबाज, कंगारू टीम में फैलेगा खौफ

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज से धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की वापसी होगी ।बता दें कि विराट कोहली टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुट गए हैं।  सीरीज के शुरु होने से पहले विराट कोहली जमकर जिम में पसीना बहाने का काम कर रहे हैं।

IND vs AUS : टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर, इस घातक खिलाड़ी का बाहर होना तय
 


विराट कोहली का जिम में एक्सरसाइज करने का वीडियो सामने आया है। बता दें कि विराट कोहली ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है । विराट कोहली को जिम में पसीना बहाते हुए देखकर कंगारू टीम में खौफ फैलने वाला है।वैसे भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार है ।

Ms Dhoni ने फैंस को चौंकाया, अचानक पुलिस ऑफिसर की वर्दी में आए नजर

आंकड़े इस बात की गवाही दे रहे हैं कि विराट कोहली का बल्ला ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ आग उगलता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली ने अब तक 20 टेस्ट मैच खेले हैं।इन मैचों में विराट कोहली ने 48.05 की औसत से कुल 1682 रन बनाए हैं ।भारत में विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 टेस्ट मैचों में कुल 330 रन जोड़े हैं।  विराट कोहली एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्ले कहर बरपाते नजर आ सकते हैं। 

Ms Dhoni ने फैंस को चौंकाया, अचानक पुलिस ऑफिसर की वर्दी में आए नजर

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के  बॉर्ड-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी से खेला जाएगा।इसके बाद दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में बाकी तीन टेस्ट मैच आयोजित होंगे। टेस्ट क्रिकेट में  पिछले तीन साल से ज्यादा  वक्त से विराट कोहली ने शतक नहीं लगाया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  अपना शतक का सूखा खत्म करेंगे।