×

Mitchell Starc की चोट पर आया बड़ा अपडेट, जानिए भारत के खिलाफ पहला Test खेलेंगे या नहीं
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पिछले साल दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के दौरान कंगारू तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को चोट का सामना करना पड़ा था। अब उनके भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेलने की संभावना बेहद कम है।  बता दें कि घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क उंगुली की चोट से परेशान हैं । बीते दिन ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अवॉर्ड्स के दौरान जब मिचेल स्टार्क ने चोट को लेकर अपडेट देते हुए कहा, अभी मैं चोटिल हूं कुछ समय बाद दूसरे टेस्ट के लिए दिल्ली जाऊंगा, वहीं ट्रेनिंग स्टार्ट करूंगा।

भारत दौरे पर Test सीरीज से पहले क्यों अभ्यास मैच नहीं खेलेगी AUS, सामने आई बड़ी वजह
 


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 से 13 फरवरी को नागपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। मिचेल स्टार्क ने साथ ही कहा, मुझे नहीं पता कि भारत में परिस्थिति कैसी होंगी, यहां निश्चित तौर पर टर्न मिलेगा। आप जब तक गेम नहीं खेलते आप पिच को  नहीं समझ पाते है।

IND vs NZ : निर्णायक मैच के लिए कप्तान Hardik Pandya करेंगे बदलाव, ऐसा होगा भारत का प्लेइंग XI

भारत में खेलना चुनौतीपूर्ण होगा।बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम  एक फरवरी को भारत पहुंचेगी ।कंगारू टीम बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी  4 टेस्ट सीरीज के प्रथम टेस्ट से पहले बैंगलुरु में चार दिन की ट्रेनिंग करेगी।बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम  एक फरवरी को भारत पहुंचेगी ।

कप्तान Hardik Pandya ने दूसरे टी 20 के बाद खड़े किए थे सवाल, अब पिच क्यूरेटर पर गिरी गाज

ऑस्ट्रेलिया ने भारत लंबे वक्त से टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और इसबार भी उसके लिए राह आसान नहीं होगी। भारत दौरे से पहले कंगारू टीम खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही है।सीरीज के पहले ही मैच में मिचेल स्टार्क जैसे अनुभवी  खिलाड़ी की कमी भी ऑस्ट्रेलिया को खल सकती है।मिचेल स्टार्क के अलावा स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भी चोट चल रहे हैं।