×

कप्तान Rohit Sharma पर बड़ा दबाव, KL Rahul को इंदौर टेस्ट से करना पड़ेगा बाहर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल भारतीय टीम मैनेजमेंट का सिर दर्द बढ़ाने का काम कर रहे हैं।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन के बाद केएल राहुल पर प्लेइंग इलेवन से बाहर होने की तलवार लटक गई है। वैसे कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ ने केएल राहुल का सपोर्ट किया है, लेकिन कई दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल के फॉर्म पर सवाल खड़े कर रहे हैं ।

IND vs AUS: कंगारू टीम में होगा बड़ा बदलाव , अचानक स्क्वॉड में शामिल होगा यह खिलाड़ी
 

पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद समेत कुछ पूर्व खिलाड़ी लगातार केएल राहुल की आलोचना कर रहे हैं ।वेंकटेश प्रसाद ने तो राहुल को लेकर बोर्ड पर पक्षपात के आरोप भी लगाए थे ।अब सवाल यही है कि इंदौर में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल को मौका मिलता या नहीं । कप्तान रोहित शर्मा पर केएल राहुल को बाहर करने का दबाव बढ़ रहा है। केएल राहुल की फॉर्म से बीसीसीआई भी खुश नहीं है।बोर्ड ने उनसे उपकप्तानी छीन ली है।

IPL 2023 से पहले CSK टीम के लिए बुरी ख़बर, बड़े मैचों में नहीं खेलेगा यह धाकड़ खिलाड़ी
 

 इस बारे में बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि , केएल राहुल की जगह दिल्ली टेस्ट के बाद सोच विचार किया जाना था।अब बोर्ड ने फैसला लिया है। यही वजह है कि उन्हें टेस्ट फॉर्मेट में उप-कप्तानी से भी हटा दिया है।

Women's T20 World Cup 2023:सेमीफाइनल में भारत -ऑस्ट्रेलिया की होगी भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट और  प्लेइंग XI
 

दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल को खराब फॉर्म से उबरने के लिए ब्रेक पर जाने की सलाह दे रहे हैं । केएल राहुल को मौका देकर टीम मैनेजमेंट शुभमन  गिल के साथ नाइंसाफी कर रहा है।शानदार फॉर्म के  बावजूद गिल को मौका नहीं मिल रहा है।तीसरे टेस्ट मैच के लिए कप्तान रोहित शर्मा को कड़ा फैसला लेना होगा।