×

T20 World Cup  भारत VS पाकिस्तान के महामुकाबले को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, जानिए कौन सी टीम जीतेगी मैच
 

 


 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप में  24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच खेला जाएगा ।इस मुकाबले को लेकर दिग्गजों के बीच चर्चा है। दरअसल वनडे विश्व कप या फिर टी 20विश्व कप में  भारत कभी भी पाकिस्तान से इस टूर्नामेंट में नहीं हारा है।ऐसे में सवाल बना हुआ है कि क्या  भारत के खिलाफ पाकिस्तान  इतिहास बदल पाएगा।

T20 WC 2021, Aus vs SA, ऑस्ट्रेलिया की टक्कर अफ्रीका से जानिए पिच का हाल और दोनों टीमों  की Playing 11
 


भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर भविष्यवाणियां भी शुरु हो  गई हैं। पाकिस्तान के पूर्व    कप्तान यूनिस खान ने  बड़ी  भविष्यवाणी करके बता दिया है कि   महामुकाबले में कौन सी टीम जीतने वाली है।पाकिस्तान के पूर्व कप्तान  यूनिस को यह उम्मीद है कि पाकिस्तान आईसीसी टी 20विश्व कप के महामुकाबले में  भारत को हराकर 5-1 से नया रिकॉर्ड बनाएगा।

T20 World Cup 2021 AUS vs SA और ENG vs WI  के बीच होने वाले मैच का LIVE प्रसारण जानिए कब और कहां देखे पाएंगे

दिग्गज ने कहा , भारत -पाकिस्तान के बीच में बहुत दबाव होता है और जो  खिलाड़ी इस दबाव को झेल लेता है,वह लीजेंड बन जाता है।  पाकिस्तान के दिग्गज ने कहा , पाकिस्तान के नजरिए  से मैं आशा करता हूं कि इस टी 20  विश्व कप में   5-0 का रिकॉर्ड  5-1  हो जाएगा। यह   काफी दबाव वाला मैच  होगा।

T20 World Cup, IND VS PAK  भारत के इन 5 बल्लेबाजों से थर-थर कांपेंगे पाकिस्तान के गेंदबाज

जो खिलाड़ी  इस  दबाव को झेल जाएंगे , वह महान खिलाडी कहलाएंगे । यूनिस  खान    की नजर में   महेंद्र सिंह धोनी को  मेंटोर बनाया जाना टीम  इंडिया के लिए बड़ा प्लस प्वाइंट है। बता दें कि टी 20विश्व कप में    भारत और पाकिस्तान के बीच  5 मैच हुए हैं और पाकिस्तान की टीम कभी  भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है।पाकिस्तान के लिए   इस मैच  में  भी दबाव अपनी चरम सीमा पर होगा।