×

IND vs AUS सीरीज के बीच बड़ी ख़बर, इलाज कराने के लिए विदेश गया यह भारतीय खिलाड़ी

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी सीरीज के बीच बड़ी खबर सामने आई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। वहीं सीरीज का चौथा मैच 9 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लंबे वक्त से चोटिल चल रहे हैं। इस कारण ही वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके। 

WPL 2023, GG vs MI, Highlights: मुंबई इंडियंस की धमाकेदार शुरुआत, पहले ही मैच में गुजरात को दी करारी मात

जसप्रीत बुमराह को लेकर बीसीसीआई के सूत्रों ने कहा, बुमराह की सर्जरी कराने के लिए 5 दिन पहले न्यूजीलैंड चले गए थे। डॉक्टरों ने बुमराह को सर्जरी की सलाह दी थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने तुरंत सारी व्यवस्था की। उन्हें विदेश भेज दिया गया है सर्जरी 1 या 2 दिन में की जाएगी। गौरतलब हो कि जसप्रीत बुमराह करीब 5 महीने से मैदान से दूर हैं। वह पिछले साल आखिरी बार सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में भारत के लिए मैच खेला।

IND vs AUS: हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा बदलेंगे रणनीति, निर्णायक मैच में इस खिलाड़ी को देंगे मौका 

 इसके बाद से वह पीठ की समस्या के चलते भारतीय टीम से बाहर हैं।जसप्रीत बुमराह को डॉक्टरों ने एक बार फिर सर्जरी कराने की सलाह दी है ऐसे में यह तेज गेंदबाज आईपीएल 2023 से बाहर हो चुका है। जसप्रीत बुमराह की कमी टीम इंडिया को काफी खल रही है। 

'महाकाल' के दरबार में पहुंचे Virat Kohli और Anushka Sharma, भस्म आरती में लिया भाग VIDEO

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस साल होने वाले वनडे विश्व कप 2023 से पहले जसप्रीत बुमराह फिट हो जाएंगे। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज खेलेगी। जसप्रीत बुमराह भी इस सीरीज हिस्सा नहीं होंगे।