×

दूसरे टेस्ट से पहले AUS मीडिया को दिल्ली में इस चीज के लिए किया गया बैन, सामने आई चौंकाने वाली वजह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 17 फरवरी से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया मीडिया को पिच की तस्वीर लेने से बैन किया गया है। दरअसल सीरीज के पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला गया था, जहां मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने पिच को लेकर बवाल खड़ा किया था। कंगारू मीडिया ने पिच को लेकर कई आरोप लगाए थे।

राजस्थान की इस बिटिया के मुरीद हुए क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar, तारीफ में कही बड़ी बात,देखें VIDEO
 

यही वजह है कि कंगारू मीडिया को अरुण जेटली स्टेडियम की पिच की तस्वीर लेने से रोका गया है।ख़बरों की माने तो दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच को लेकर मैदान के क्यूरेटर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को पिच की फोटो क्लिक करने से बैन करने की कोशिश कर रहे हैं । रिपोर्ट में बताया गया कि एक व्यक्ति पर पिच की तस्वीरें लेने का आरोप लगाया गया, जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है ।

PSL 2023: मुल्तान सुल्तान्स पहुंची Points Table में टॉप पर, जानिए बाकी टीमों का हाल
 

 

इसके बाद ग्राउंड के स्टाफ ने कंगारू पत्रकारों को बाउंड्री तक जाने के लिए कहा था और फिर उन्हें वहां से भी तस्वीर ना लेने के लिए कहा गया।गौरतलब हो कि नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने पिच को लेकर गलत तरीके से सनसनी फैलाने का काम किया था।

जिस बैट से Virat Kohli लगाते हैं रनों का अंबार, क्या उसकी कीमत जानते हैं आप?
 

नागपुर की पिच को लेकर कंगारू मीडिया ने कई तरह के सवाल उठाए थे। ऑस्ट्रेलियाई  मीडिया के द्वारा  किए गए दावे गलत साबित हुए थे। बता दें  कि सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारत को पारी और 132 रनों से जीत मिली थी। पहले टेस्ट मैच में हार के साथ ही कंगारू बौखलाएं हुए हैं।उनकी कोशिश वापसी पर रहने वाली है।